कार की टक्कर से वृद्ध की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम


DEEP KRISHAN SHUKLA 09/05/2019 11:03:55
88 Views

Unnao. अनियंत्रित कार गुमटी में टक्कर मारते हुए खंती में जाकर पलट गयी। हादसे में कार के पहिए तले कुचल कर एक बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गयी, जबकि कार सवार तीन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद भी काफी देर तक पुलिस के न पहुंचने से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। काफी देर बाद जब 100 नंबर की गाड़ी पहुंची तो आक्रोशित भीड़ पुलिस पर हमलावर हो गयी। कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालातों को काबू में किया। कार सवार लोग मौके से फरार हो गए। हादसा उन्नाव के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के हसनापुर में बुधवार देर रात हुआ। 

Death of old man by car collision, angry villagers planted jam

सफीपुर के हसनापुर गांव निवासी राजबहादुर (70) गांव के बाहर बिठूर चकलवंशी मार्ग पर पान की गुमटी लगाता था। रात तकरीबन 9 बजे वह गुमटी में बैठा था इसी बीच बिठूर की ओर से काल बन कर आयी कार उसकी गुमटी में टक्कर मारने के बाद खंती में पलट गयी।

इस हादसे में बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। ग्रामीणों की माने तो उक्त कार में कुल पांच लोग सवार थे जिनमें तीन लोगों को भी चोटे आयी थी। हादसे के बाद जब वहां भीड़ जमा होनी शुरू हुई तो कार सवार मौका देख फरार हो गए। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

Death of old man by car collision, angry villagers planted jam

काफी देर तक जब पुलिस नहीं पहुुंची तो नाराज ग्रामीणों ने चकलवंशी बिठूर मार्ग पर जाम लगा दिया।इसके बाद जब पीआरबी मौके पर पहुंची और सिपाहियों ने जाम खुलवाने के लिए लाठियां पटकनी शुरू की तो ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। 

ग्रामीणों की भीड़ पीआरबी पर ही हमलावर हो गयी। आनन फानन इसकी सूचना कोतवाली को दी गयी। कुछ ही देर में सफीपुर, माखी समेत चार थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी।

ग्रामीणों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार सवारों का पता लगाने की कोशिश जारी है। 

यह भी पढ़े...प्रेमी युगल की पेड़ पर लटकी मिली लाशें, सनसनी

 

 

 

Web Title: Death of old man by car collision, angry villagers planted jam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया