जनसभा के दौरान महिला ने सिद्धू पर फेंकी चप्पल


DEEP KRISHAN SHUKLA 09/05/2019 11:41:21
137 Views

New Delhi. कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को हरियाणा के रोहतक में एक चुनावी जनसभा के दौरान उस समय झटका लगा, जब अचानक एक महिला ने चप्पल फेंक दी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने सिद्धू पर अपनी राजनीति की रोटियां सेंकने के लिए देश के शीर्ष नेताओं पर गलत बयानबाजी को अपने गुस्से की वजह बताया है। 

Women throw slipper on Sidhu during public meeting

लोकसभा चुनाव 2019 में दलीय बयानबाजी के साथ लोगों के नाराजगी जाहिर करने के लिए नेताओं पर हमले के मामलों ने भी जोर पकड़ा है। अभी हाल ही में दिल्ली में रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल पर हुए थप्पड़ कांड के बाद अब कांग्रेस नेता सिद्धू चप्पल कांड का शिकार हुए हैं।

अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार शाम हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र हुड्डा के समर्थन में गांधी कैंप इलाके में जनसभा कर रहे थे। 

Women throw slipper on Sidhu during public meeting

मंच पर सिद्धू का भाषण चल रहा था कि इसी दौरान सामने के मकान की छत से एक महिला ने उन पर चप्पल फेंक दी। यह बात अलग रही कि चप्पल सिद्धू तक नहीं पहुंची। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने चप्पल फेंकने वाली महिला को हिरासत में ले लिया। 

Women throw slipper on Sidhu during public meeting

महिला ने पूछताछ में बताया कि वह इस बात से सिद्धू पर खफा है कि वे मौका परस्त है और अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। पहले जब वह भाजपा में थे तो मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी और राहुल गांधी की बुराई करते थे। अब वह कांग्रेस में हैं तो नरेंद्र मोदी की बुराई कर रहे हैं। जनसभा से लौटते समय लोगों ने सिद्धू के सामने मोदी मोदी के नारे भी लगाए।

यह भी पढ़े...कुरुक्षेत्र में पीएम का विपक्षी दलों पर हमला,कहा मुझे गद्दाफी,मुसोलिनी और हिटलर बताया गया

Web Title: Women throw slipper on Sidhu during public meeting ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया