मिर्जापुर में नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस में लगी आग,ट्रेन चालक की सूझबूझ से टला हादसा


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/05/2019 16:19:20
84 Views

Mirzapur. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस में अचानक आग लग गई है। बताया जा रहा है कि ट्रेन में शार्ट सर्किट से आग लगने से अफरा-तफरी मच गई है। ट्रेन के चालक ने तुरंत कंट्रोल रूम को सूचना दी। फिलहाल ट्रेन चालक की सूझबूझ से हादसा टल गया है।

A fire in North East Express in Mirzapur, the train driver

चालक ने ट्रेन रोककर बोगियों को किया अलग

मिर्जापर के कैलहट रेलवे स्टेशन के पास सुबह 11:30 बजे नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस 2505 अप गुजरी रही थी। तभी ट्रेन के जनरेटर बोगी में शार्ट सर्किट से आग लग गई। ट्रेन चालक ने अपनी सूझबूझ से तत्काल कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके साथ ही चालक ने आग लगी हुई बोगियों को अलग किया। 

राहत यान मौके पर पहुंचा

चंदौली के दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर सायरन बजा तो आनन-फानन में रिलीफ ट्रेन और दुर्घटना राहत यान मौके पर पहुंचा। स्टेशन मैनेजर नरेंद्र सिंह ने बताया कि मेडिकल यान के सा​थ लगभग 25 सदस्यीय चिकित्सकों की टीम मौके पर भेज दी गई है। 

 

Web Title: A fire in North East Express in Mirzapur, the train driver's sensational accident ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया