मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

भूमि पेडनेकर 6 फिल्मों में कर रहीं काम, मचा रहीं धमाल


NAZO ALI SHEIKH 09/05/2019 16:34:20
59 Views

Mumbai. बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने एक ही शॉट में कई सिक्सर जड़ के अन्य स्टार्स की बत्ती गुल कर दी है। 2019 का साल भूमि के लिए बेहद ही खास माना जा रहा है। भूमि अब एक ऐसी इकलौती अभिनेत्री बन गई हैं, जो कि एक साथ ही 6 बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं। 

Work done in six films by bhumi pednekar

बता दें कि भूमि ने पहली फिल्म 'दम लगा के हइशा' में दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था। हर फिल्म में मिले किरदारों में उन्होंने कड़ी मेहनत के साथ अपना शत प्रतिशत देने की कोशिश की है। टॉयलेट एक प्रेम कथा में भूमि ने अपना वजन काफी कम करके सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने भी खूब रंग जमाया था। फिलहाल जो भी हो भूमि की मेहनत ही उनके लाइफ में रंग लाई है। 

फिल्म बाला जहां एक सामाजिक व्यंग्य है वहीं डॉली, किटी और वो चमकते सितारे महिलाओं के सपनों और आकांक्षाओं की ओर लोगों का ध्यान खींचती है। वहीं, फिल्म सांड़ की आंख में रियल लाइफ से प्रेरित होने की भूमिका वह निभा रही हैं।

इसके साथ ही भूमि के पास विकी कौशल के साथ बन रही हॉरर फिल्म भी है। पति पत्नी और वो में वह बड़े पर्दे पर छाकर लोगों को खूब हंसाने वाली हैं। यही नहीं करण जौहर की अगली फिल्म तख्त भी भूमि के पास है।

Work done in six films by bhumi pednekar

भूमि ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्माताओं ने अपनी अपनी फिल्मों में कामय दिया। इसके लिए उनका शुक्रिया कर रही और बहुत ही आभारी हैं। फिल्मों काम करके अलग अलग किरदार के तौर पर खुद को साबित करने का यह सुनहरा अवसर उनके पास है।

हिन्दी सिनेमा में उनकी यात्रा इंद्रधनुष की तरह आगे बढ़ रही है। वह पूरी कोशिश करेंगी कि दर्शकों को निराश नहीं करें।

Web Title: Work done in six films by bhumi pednekar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया