मलिहाबाद में भी सांड़ों का आतंक जारी


LEKHRAM MAURYA 10/05/2019 12:24:18
30 Views

 Terror continues in Malihabad

LUCKNOW. शहर से गांव तक साड़ों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मलिहाबाद क्षेत्र में अब तक करीब दर्जन भर लोग सांड़ों के आतंक का शिकार हो चुके हैं, लेकिन सरकार द्वारा उनको गोशालाओं अथवा पशु आश्रय स्थलों में बंद करने का अभियान दो महीने से अधिक समय से ठण्डा पड़ा है। इसके अलावा सांड़ों को बधिया करने के​ लिए चलाया गया, अभियान भी दो माह से ठप्प पड़ा है।

 Terror continues in Malihabad

सांड़ों को पकड़ने और बधिया करने का अभियान ठप

ज्ञात हो कि पिछले पांच साल में माल, आंट गढ़ी सौंरा,बहरौरा, थावर, सहित कई गावों में समय-समय पर सांड़ों ने कई लोगां कोें मौत के घाट उतार चुके हैं। इसी क्रम मे मलिहाबाद स्थित डाक बंगले के पीछे पूर्व विधायक सिद्धार्थ शंकर के बाग में एक आवारा सांड़ ने रामेश्वरी पत्नी वीर बहादुर को पटक दिया, जिससे उसके शरीर में कई जगह चोटें आई हैं। उन्हे मलिहाबाद सीएचसी पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उन्हे छुट्टी दे दी। पशु पालन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि चुनाव के कारण अभियान बंद है। 

Web Title: Terror continues in Malihabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया