मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

कांग्रेस उम्मीदवार की गाड़ी से 24 लाख रुपए नकद बरामद


ABHIMANYU VERMA 10/05/2019 15:54:01
72 Views

Basti. लोकसभा चुनाव 2019 में छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुक्रवार शाम 6 बजे थम जाएगा। वहीं, मतदान से पहले बस्ती लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार राज किशोर सिंह के प्रचार वाहन से पुलिस ने 24 लाख रुपये बरामद किए हैं। साथ ही इस मामले में ड्राइवर समेत दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया है। 

Rs 24 lakh cash recovered from Congress candidate

बस्ती के एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस ने सोनू पार चौराहे के पास बरामद वाहन को जब्त करने के साथ-साथ उसके ड्राइवर समेत दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि बरामद वाहन महशो निवासी राम प्रकाश के नाम पंजीकृत है, जिससे कांग्रेस पार्टी की प्रचार सामग्री भी बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें:-...प्रचार के दौरान जब मेनका और प्रियंका गांधी का हुआ आमना-सामना

एसपी ने बताया कि इस सिलसिले में आईपीसी की धारा 171 और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 123 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने जिस समय वाहन की बरामदगी उस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी गाड़ी में नहीं थे। 

बता दें कि बस्ती लोकसभा सीट पर 12 मई को वोट डाले जाएंगे। कांग्रेस ने इस सीट से राजकिशोर सिंह को उम्मीदवार बनाया है। राजकिशोर सिंह कप्तानगंज से तीन बार विधायक रहे हैं। राजकिशोर सपा से निष्कासित होने के बाद इस बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। 

Web Title: Rs 24 lakh cash recovered from Congress candidate's car ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया