मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

नसीमुद्दीन ने मायावती पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- दलितों के नाम पर बटोर रही हैं दौलत


ABHIMANYU VERMA 10/05/2019 16:10:45
53 Views

Balrampur. कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने एक बार फिर बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोला है। नसीमुद्दीन ने आरोप लगाया कि मायावती टिकट बिक्री के जरिए बाहरी लोगों को मनमानी सीट से लड़ाकर दलितों के नाम पर दौलत बटोर रही हैं। 

Nasimuddin Siddiqui charged on Mayawati

बता दें कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी बलरामपुर छोटा परेड ग्राउंड में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। 

नसीमुद्दीन ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन को जनता नकार रही है। मायावती ने दलित समाज का कभी भला नहीं किया। सपा को गुंडो की पार्टी कहने वाली बसपा सुप्रीमो ने मौका परस्ती में भ्रष्टाचार में डूबी सपा से ही हाथ मिला लिया है।

यह भी पढ़ें:-...प्रचार के दौरान जब मेनका और प्रियंका गांधी का हुआ आमना-सामना

वहीं, भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि विकास से कोई सरोकार न रखने वाली भाजपा जाति, धर्म, सम्प्रदाय और संकीर्णता में भेदभाव कर समाज को बांटकर वोट लेने की फिराक में है और राष्ट्रवाद तथा आतंकवाद की आड़ में अपनी कमियों को छिपा रही है।

इस दौरान नसीमुद्दीन ने दावा किया कि इस बार केन्द्र में मोदी सरकार को हटाकर कांग्रेस की सरकार बनाएगी। कांग्रेस ही देश को विकास,सम्मान और योजनाओं का लाभ देने के साथ सीमाओं को सुरक्षित रख सकती है। 

Web Title: Nasimuddin Siddiqui charged on Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया