इस वजह से अखिलेश की जनसभाएं रद्द, सपा ने प्रशासन पर लगाए आरोप


RAJNISH KUMAR 10/05/2019 18:12 PM
37 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सगड़ी, आजमगढ़ सदर, गोपालपुर, व मेहनगर विधानसभा क्षेत्रों में होने वाली 4 सभाओं को रद्द कर दिया गया है। सभाएं रद्द होने पर समाजवादी पार्टी ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

is vajah se radd hui jansabha

आजमगढ़ के सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि सभी जानते हैं कि आजमगढ़ गठबंधन को हमेशा जीत मिलती है। उन्होंने कहा कि हार की हताशा व सत्ता के दबाव में निर्वाचन से जुड़ी संस्थाएं खासतौर से जिला प्रशासन तकनीकी दृष्टि से चुनाव को रद्द करने का बहाना ढूंढ रहा है। इसीलिए प्रचार समाप्त होने में दो दिन शेष रहते चुनाव मद में होने वाले खर्च की पूर्व निर्धारित दरों को संशोधित कर दिया गया है। 

यादव ने कहा कि सत्ता व प्रशासन की दुरभि संधि के चलते 10 मई को सपा अध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव के आजमगढ़ में प्रस्तावित जनसभाओं को निरस्त कर दिया गया है। हालांकि जिला प्रशासन का कहना है कि उसकी ओर से अखिलेश यादव की कोई सभा रद्द नहीं की गई है। उन्होंने अपनी सभाएं खुद ही रद्द की हैं।

Web Title: is vajah se radd hui jansabha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया