मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

प्रियंका का मोदी पर बड़ा हमला, कहा- ज़िन्दगी में इतना कायर पीएम नहीं देखा


ABHIMANYU VERMA 11/05/2019 08:02 AM
19 Views

Bhadohi. चुनाव प्रचार में जुटी प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहीं हैं। इसी क्रम में छठे चरण के प्रचार के आखिरी दिन प्रियंका ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पीएम को कायर बताते हुए पूछा कि वह 56 इंच के सीने की बात तो करते हैं, 56 इंच के सीने में दिल भी है की नहीं। 

Priyanka Gandhi told Coward to PM Narendra Modi

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भदोही में शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी रमाकांत यादव के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। 

प्रियंका ने कहा कि इतने कायर और कमजोर पीएम उन्होंने जिंदगी में नहीं देखा है। मोदी 56 इंच के सीने की बात तो करते हैं, वह जानना चाहती हैं कि 56 इंच के सीने में दिल भी है की नहीं। 

यह भी पढ़ें:-...नसीमुद्दीन ने मायावती पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- दलितों के नाम पर बटोर रही हैं दौलत

इस दौरान कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया कि संविधान को दुर्बल बनाया जा रहा है। एससी/एसटी एक्ट को बदला गया। उन्होंने कहा कि पीएम कायर की तरह अपने बंगले में छिपे रहे। उन्होंने एक लफ्ज नहीं बोला। 

प्रियंका ने ये भी कहा कि पीएम जनता के हमदर्द नहीं हैं, वह उद्योगपतियों के हमदर्द हैं। अपनी सत्ता की मोहमाया में वह सब कुछ भूल चुके हैं और जनता से नाता तोड़ चुके हैं। 

Web Title: Priyanka Gandhi told Coward to PM Narendra Modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया