मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

स्मृति ईरानी के बिगड़े बोल, गठबंधन के इस उम्मीदवार को बताया बलात्कारी


ABHIMANYU VERMA 11/05/2019 08:48 AM
29 Views

Mau. लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार में जुटे नेता भाषा की सभी सीमाएं लांघते हुए नजर आ रहे हैं। नेताओं की ओर से एक के बाद एक विवादित टिप्पणी की जा रही हैं। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का शुक्रवार को एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने मंच से बोलते हुए मऊ की घोसी सीट से गठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय को बलात्कारी बता दिया। 

Smriti Irani told the coalition candidate rapist

बता दें कि स्मृति ईरानी शुक्रवार को यूपी के मऊ में भाजपा प्रत्याशी हरिनारायण राजभर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थी। इस दौरान स्मृति का ये बयान सामने आया। 

स्मृति ईरानी ने कहा कि क्या मऊ की जनता एक बालात्कारी को चुनकर अपने आप को लज्जित महसूस नहीं करेगी। मऊ की घोसी लोकसभा क्षेत्र से अतुल राय गठबंधन के उम्मीदवार हैं। वहीं भाजपा ने हरिनारायण राजभर को अपना प्रत्याशी बनाया है। 

यह भी पढ़ें:-...प्रियंका का मोदी पर बड़ा हमला, कहा- ज़िन्दगी में इतना कायर पीएम नहीं देखा

गौरतलब है कि गठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय पर वाराणसी के काशी विद्यापीठ की पूर्व छात्रा से दुष्कर्म और ब्लैकमेल का आरोप है। हाल ही में हाईकोर्ट ने अतुल के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया था। पूर्व छात्रा ने अपने फेसबुक पर आरोपों को लेकर एक वीडियो भी अपलोड किया था। 

Web Title: Smriti Irani told the coalition candidate rapist ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया