सैम पित्रोदा को राहुल गांधी की नसीहत, कहा- उन्हें मांगनी चाहिए माफी


ABHIMANYU VERMA 11/05/2019 09:36 AM
70 Views

New Delhi. सिख विरोधी दंगों के संदर्भ में सैम पित्रोदा की ओर से दिए कथित विवादित बयान को लेकर कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। इस मामले में पीएम मोदी और भाजपा के नेता कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पित्रोदा के बयान को पार्टी से अलग बताया है और उन्हें इसके माफ़ी मांगने को कहा है। 

Rahul Gandhi said that Sam Pitroda should apologize

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक समाचार वेबसाइट से बातचीत में सैम पित्रोदा के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। राहुल ने कहा कि उन्हें लगता है कि सैम पित्रोदा जी ने जो कहा है वो पार्टी लाइन से पूरी तरह अलग है और इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि 1984 एक ऐसी त्रासदी थी जिसने बहुत पीड़ा दी। न्याय होना चाहिए। जो लोग भी इसके लिए जिम्मेदार हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए। 

राहुल ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनकी मां सोनिया गांधी ने माफी मांगी। सबने अपना रुख स्पष्ट कर दिया कि वह एक भयावह त्रासदी थी जो नहीं होनी चाहिए थी।

यह भी पढ़ें:-...स्मृति ईरानी के बिगड़े बोल, गठबंधन के इस उम्मीदवार को बताया बलात्कारी

सैम पित्रोदा का बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने गुरुवार को सिख विरोधी दगों को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि अब क्या है 84 का? आपने (नरेंद्र मोदी) पांच साल में क्या किया, उसकी बात करिए। 84 में जो हुआ, वो हुआ।

इस मामले पर विवाद खड़ा होने के बाद पित्रोदा ने कहा कि भाजपा अपनी नाकामियां छिपाने के लिए उनके शब्दों को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही है। 

Web Title: Rahul Gandhi said that Sam Pitroda should apologize ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया