और जब चॉपर का दरवाजा सही करने में पायलट की मदद करते नजर आए राहुल गांधी


DEEP KRISHAN SHUKLA 11/05/2019 10:38:18
84 Views

New Delhi. इस लोकसभा चुनाव में सभी राजनेता अपने अलग अलग अंजाद से जनता को रूबरू कराते रहे हैं। नेताओं की इस होड़ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी किसी से पीछे नहीं रहना चाहते। इसी के चलते सामाजिक मंच फेसबुक और ट्विटर पर वह लगातार सक्रिय रहते है। बीते दिन उनकी ऐसी ही एक पोस्ट खासा चर्चित रही जिसमें वह हेलीकाप्टर में आई खराबी को दूर करने में वह पायलट की मदद करते नजर आए। 

And when Rahul Gandhi seen helping pilot in maintenance of Chopper
लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश के ऊना में रैली करने पहुंचे। 
उना में रैली संबोधित करने से पहले राहुल गांधी ने एक फेसबुक लाइव किया। जिसमें उन्होंने बताया कि, उनका हेलीकॉप्टर खराब हो गया है।

वह उसे ठीक करवाने में मदद कर रहे हैं। वीडियो में उनके साथ हेलीकॉप्टर का पायलट भी चॉपर के दरवाजे को ठीक करता हुआ दिख रहा है। 

And when Rahul Gandhi seen helping pilot in maintenance of Chopper
दरअसल राहुल गांधी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के ऊना पहुंचे तो लैंडिंग के बाद उन्होंने पायलट को बताया कि चॉपर के दरवाजे में कुछ समस्या है। 
इस पर जब पायलट हेलीकॉप्टर के दरवाजे को ठीक करने में जुटा तो राहुल गांधी उसकी मदद करने लगे। राहुल गांधी की इस गतिविधि को उनकी टीम ने फेसबुक पर लाइव किया। 

And when Rahul Gandhi seen helping pilot in maintenance of Chopper
इस लाइव वीडियो में राहुल गांधी स्क्रू ड्राइवर लेकर खुद भी पायलट की मदद करते दिख रहे हैं। वे पायलट को बता रहे हैं कि समस्या किस जगह आ रही है। 
इसके बाद मौके पर पहुंचे टेक्नीशियन हेलीकॉप्टर के दरवाजे ठीक करने में जुट गए। इस दौरान मौके पर मौजूद एक शख्स ने फेसबुक लाइव कर रहे शख्स को वीडियो न बनाने की बात कही। जिस पर राहुल ने भी अपनी टीम के सदस्य से वीडियो रिकार्डिंग बंद करने का कहा। 

यह भी पढ़े...स्मृति ईरानी के बिगड़े बोल, गठबंधन के इस उम्मीदवार को बताया बलात्कारी

 

 

 

 

Web Title: And when Rahul Gandhi seen helping pilot in maintenance of Chopper's door ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया