मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

एसटीएफ के हाथ लगी बड़ी सफलता, सलीम गैंग के दो शूटर उन्नाव से किए गिरफ्तार


DEEP KRISHAN SHUKLA 11/05/2019 11:39:28
80 Views

Unnao. एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए सलीम गैंग के दो शूटरों को उन्नाव जिले के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के बजेहरा पुल से गिरफ्तार करने के कामयाबी हासिल की है। दोनों के पास से तीन तमंचे भी बरामद हुए है। पुलिस के मुताबिक ये दोनों सलीम के विरोधी अमान और यासिर की हत्या को अंजाम देने की तैयारी में थे। 

Big success of STF Lucknow, two shooters of Salim gang arrested from Unnao
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ के वांछित अपराधी सलीम गैंग के दो शूटरों को एसटीएफ ने उन्नाव के सोहरामऊ पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है। 
सलीम के दो विरोधियों की हत्या के लिए दोनों ही शूटर उन्नाव में अपने गैंग के एक सदस्य से मिलने जा रहे थें। 
एसटीएफ निरीक्षक अरुण कुमार सिंह के मुताबिक गुरुवार को उन्हें मुखबिर से जानकारी मिली थी कि सलीम गैंग के दो शूटर उन्नाव आ रहे हैं। 
जिसके लिए पहले से ही उन्हें दबोचने के लिए सोहरामऊ थाना क्षेत्र के बजेहरा पुल पर पहले से एसटीएफ की टीम मुस्तैद थी। 
लखनऊ की ओर से आ रहे शूटरों की बाइक को जैसे ही पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो शूटरों ने फायर कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को धर दबोचा।

Big success of STF Lucknow, two shooters of Salim gang arrested from Unnao

पूछताछ दौरान एक शूटर ने अपना नाम आमिर खान उर्फ कालिया निवासी एलडीए कॉलोनी शाहदतगंज लखनऊ व दूसरे ने अपना नाम अलीम हाशमी निवासी राजाजीपुरम लखनऊ बताया।
पुलिस के मुताबिक पकड़े निरीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि पूछताछ में आमिर ने बताया कि सलीम के कहने पर उसने उसके विरोधी अमान तथा यासिर की हत्या की योजना बनाई थी।

Big success of STF Lucknow, two shooters of Salim gang arrested from Unnao

हत्या की लिए उसे उन्नाव में एक युवक से मिलना था। दोनों शूटरों के पास से पुलिस ने तीन तमंचा व चार कारतूस, एक बाइक व मोबाइल बरामद किया है। दोनो के खिलाफ सोहरामऊ थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया है। 
पूछताछ में पैसों के लेनदेन में विवाद के चलते हत्या की सुपारी देने की बात सामने आयी है। आरोपियों को फर्रूखाबाद से असलहे उपलब्ध कराए गए थें। 
  इससे पहले इसी गैंग के दो शूटरों को भी हरदोई से किया गया था गिरफ्तार
बता दें कि इससे पहले एसटीएफ निरीक्षक अरूण कुमार सिंह ने शातिर बहाउद्दीन और आलमीन को मुठभेड़ के दौरान हरदोई-लखनऊ रोड पर रहीमाबाद और संडीला से गिरफ्तार किया था। ये दोनों ही शातिर लखनऊ के थाना बाजारखाना अंतर्गत बिल्लौचपुरा के रहने वाले थें। दोनों शातिर हजरतगंज में 17 मार्च को हुई लूट में भी शामिल थें। इनकी गिरफ्तारी के दौरान भी एसटीएफ इंस्पेक्टर अरूण कुमार सिंह को लक्ष्य बना कर फायर किया था हलांकि वह बाल बाल बच गए थे। 
  लूट के बाद कपड़े उतार कर बनाया था वीडियो 
बता दें कि बीबीगंज निवासी हारून खान और कैम्पवेल रोड निवासी अली को धोखे से 2 मार्च की रात तकरीबन 11 बजे मीसम खान, फरहान, आलमीन समेत तकरीबन 6-7 लोगों ने होटल क्लार्क अवध के पीछे बुला कनपटी पर पिस्टल रख दोनों से क्रमशः 38 और 30 हजार रुपये लूट लिये थे। इसके बाद वह इन दोनों युवकों को पकड़कर मीसम के घर ले गये और वहां उनके कपड़े उतार वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसका मुकदमा हजरतगंज कोतवाली में दर्ज है।

यह भी पढ़े...STF मुठभेड़ के बाद सलीम, रुस्तम, सोहराब गैंग के 2 सक्रिय सदस्य गिरफ्तार, बाल-बाल बचे निरीक्षक

 

 

 

 

Web Title: Big success of STF Lucknow, two shooters of Salim gang arrested from Unnao ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया