16 वर्ष में ही ये एक्ट्रेस जीत चुकी करोड़ों का दिल, बन जाती है घर का हिस्सा


NAZO ALI SHEIKH 11/05/2019 12:55:27
421 Views

Mumbai. टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर को सालों धाक बनाने में लग जाता है, लेकिन किसी की मेहनत कुछ इस तरह रंग लाती है कि कम उम्र में इंडस्ट्री में आने के बाद करोड़ों का दिल जीत अपनी अलग पहचान बनाने में सफल हो  जाते हैं। इन्हीं में एक्ट्रेस अर्शिफा खान का नाम एक है।

अर्शिवा टीवी के हर किरदारों में इस तरह की भूमिका निभाती हैं कि न केवल पर्दे पर बल्कि लोगों के दिलों और घरों में जगह बना लेती हैं। अर्शिफा की मेहनत कुछ इस तरह रंग लाई कि सीरियल में मिले किरदार से ही पहचाने लगे हैं।  

यह भी पढ़ें... 14 दिन की न्यायिक हिरासत में करण ओबेरॉय, लगा है रेप का आरोप

Within 16 years, this actress has become the heart of the millions of people who have won

बता दें कि अर्शिफा छोटी सी ही उम्र में अलग पहचान बना चुकी हैं। उन्होंने 7 वर्ष पहले अपनी करियर की शुरुआत 'छल' शो से की थी। इस टीवी सीरियल में अर्शिफा ने मुस्कान उप्पल की भूमिका निभाई थी।

खास बात ये है कि उस दौरान उनकी उम्र महज 9 साल थी। जब अर्शिफा ने 'वीर की अरदास वीरा' सीरियल में काम किया तो नई उपलब्धियां मिलने लगी। इसमें अर्शिफा ने गुंजन का किरदार निभाया था। 

Within 16 years, this actress has become the heart of the millions of people who have won

अर्शिफा ने 'फियर फाइल्स', 'उतरन', 'ये हैं मोहब्बतें' और 'गंगा' और 'मेरी दुर्गा' सीरियल में भूमिका निभाई। साथ ही  'पापा बॉय चांस' सीरियल में गुनगुन में भी अहम किरदार निभाई। यही नहीं अपनी पहचान के कारण ही वह विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं।

अर्शिफा के निजी लाइफ की बात करें तो वह यूपी के शाहजहांपुर के एक साधारण परिवार की रहने वाली हैं। पिता नौकरी करते हैं और मां हाउसवाइफ। बताया जाता है कि अर्शिफा फैमिली सपोर्ट की वजह से ही टीवी इंडस्ट्री में पहुंची।

इसके बाद 16 वर्ष में ही हर स्टार्स से हटकर नाम कमाया। एक्टिंग के साथ ही उनको डांसिंग का भी बेहद शौक है। सेाशल मीडिया पर अर्शिफा डांसिंग वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

Web Title: Within 16 years, this actress has become the heart of the millions of people who have won ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया