पति के सामने महिला से गैंगरेप, अगर आपने देखा भी है वीडियो तो...


GAURAV SHUKLA 11/05/2019 14:14:36
73 Views

Lucknow. अलवर से एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आने के बाद जयपुर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिस युवक को गिरफ्तार किया है उसके द्वारा गैंगरेप की घटना की वीडियो को व्हाट्सऐप ग्रुप में शेयर किया गया था। 

alwar gangrape mamle me police ka action
गौरतलब है कि 26 अप्रैल को हुई घटना के बाद गैंगरेप पीड़िता द्वारा दर्ज करवाई गयी एफआईआर में बताया गया था कि आरोपियों ने उसे और उसके पति को बीच रास्ते में रोक सूनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया।

इतना ही नहीं वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने वीडियो को ग्रुप्स में शेयर करने वाले युवक सतीश सिंह को गिरफ्तार किया है। जयपुर पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किया गया युवक मैनपुरी का रहने वाला है। वह हसनपुर में किराए के मकान में रहता था। जिसके बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर ही उसे हसनपुर में कमरे से गिरफ्तार किया गया है। 

बता दें कि सीआईडी-सीडी की साइबर सेल को निर्देश दिया गया था कि कोई व्यक्ति जिसने किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर किया हो या अपने पास सेव किया हो उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित हो।

इस निर्देश के बाद ही साइबर सेल ने ताबड़तोड़ जांच शुरु कर आरोपियों को गिरफ्तार करना सुनिश्चित किया था। इसके बाद ही साइबर सेल की टीम ने सतीश को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार विशेष टीम इस उद्देश्य पर काम कर रही है कि मामले में कोई भी आरोपी न बचे। वह शख्य जिसने वीडियो को शेयर भी किया है वह भी आरोपी है लिहाजा उस पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। 

Web Title: alwar gangrape mamle me police ka action ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया