संजय निरुपम का विवादित बयान: कहा, देश के सभी राज्यपाल सरकार के चमचे होते हैं


SUJEET KUMAR 11/05/2019 14:49:09
64 Views

New Delhi. अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहने वाले कांग्रेस पार्टी के नेता संजय निरुपम एक बार फिर अपने विवादित बयान से सुर्खियों में हैं। इस बार निरुपम ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश के सभी राज्यपाल सरकार के चमचे होते हैं। दरअसल, मलिक ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि राजीव गांधी शुरुआत में भ्रष्ट नहीं थे, लेकिन कुछ लोगों के प्रभाव में आकर वह बोफोर्स भ्रष्टाचार मामले में शामिल हो गए।

congress leader sanjay nirupam all governors of country are the spoons of the government

निरुपम ने कहा, जब प्रधानमंत्री ने राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर 1 कहा तो उनकी खूब आलोचना हुई और इसके बाद वह दोबारा उस शब्द को नहीं कह सके। ऐसा लग रहा है कि सत्यपाल मलिक, मोदी जी की चापलूसी कर रहे हैं, चमचागिरी कर रहे हैं, तांकि उनकी कुर्सी बची रहे। राज्यपाल को अपने पद की मर्यादा रखनी चाहिए।

congress leader sanjay nirupam all governors of country are the spoons of the government

निरुपम यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा, 'हमारे देश के जितने भी राज्यपाल होते हैं वो सरकार के चमचे होते हैं। सत्यपाल मलिक भी चमचा ही है। राजीव गांधी को बोफोर्स केस में अदालत द्वारा क्लीन चिट मिल चुकी है। अरुण जेटली उनमें से एक थे जिन्होंने उन्हें क्लीन चिट दी थी।

Web Title: congress leader sanjay nirupam all governors of country are the spoons of the government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया