गिरिराज सिंह का पलटवार, कहा- देश तोड़ने की साजिश में लिप्त हैं सिद्धू


ABHIMANYU VERMA 11/05/2019 15:39:03
30 Views

Patna. भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर पलटवार किया है। गिरिराज ने कहा है कि सिद्धू पर राहुल गांधी की संगत का असर हो गया है। साथ ही उन्होंने सिद्धू पर देश तोड़ने की साजिश में लिप्त होने का आरोप लगाया है। 

Giriraj Singh said that Navjot Singh Sidhu is involved in the conspiracy to break the country.

बेगूसराय सीट से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी एंड कंपनी पीएम मोदी को गाली देने लगी। सिद्धू पर भी राहुल की संगत का असर दिखने लगा है। उन्होंने आरोप लगाया कि सिद्दू देश तोड़ने की साजिश में लिप्त हैं।  

वहीं, काले अंग्रेजों वाले पर गिरिराज ने कहा कि सिद्धू भाजपा पर रंगभेदी टिप्पणी कर रहे हैं, जबकि उन्हें पता नहीं कौन काला है और कौन गोरा? 

बता दें कि इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे सिद्धू ने कहा था कि कांग्रेस वो पार्टी है जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। उन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौर वालों अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे।

वहीं, पीएम मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने को लेकर चुनाव आयोग ने सिद्धू को नोटिस भेजा है। आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले उनसे 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है।

Web Title: Giriraj Singh said that Navjot Singh Sidhu is involved in the conspiracy to break the country. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया