पीएम मोदी की कार्रवाई से पस्त बाद पाकिस्तान ने लिखा पत्र, कही ये बात


RAJNISH KUMAR 11/05/2019 20:31 PM
40 Views

New Delhi. लोकसभा चुनावों को सियासी सरगर्मी अपने शबाब पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावों में पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देने की बात कर रहे हैं। हालांकि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान को पीएम नरेंद्र मोदी ने करारा जवाब दिया था। पीएम मोदी की इस कार्रवाई के बाद पस्त पाकिस्तान ने भारत से शांति की पहल की बात को लेकर पत्र लिखा है।

pakistan ne india ko likha letter

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तान के खिलाफ की गई कार्रवाई से दोनों देशों के रिश्तों में तनाव आ गया  थी। इस तनाव के बाद भारत ने ताबड़तोड़ कई बड़े फैसले लिए थे।  इन फैसलों की वजह से दोनों देशों के व्यापार पर काफी असर पड़ा था, लेकिन पाकिस्तान की कमर पूरी तरह से टूट गई है। 

पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था चरमराने के बाद भारत को पत्र लिखकर रिश्ते बहाल करने की पहल की है। भारत को ये पत्र पाकिस्तान सेना ने भेजा है। इसकी शुरूआत एलओसी से की है। पाकिस्तान ने कहा कि वह सीमा पर तनाव नहीं चाहता है।

pakistan ne india ko likha letter

पाकिस्तान एलओसी से अपनी स्पेशल फोर्स को भी हटाने की बात कह रहा है। इसके साथ ही पाकिस्तान ने कहा कि भारत पर होने वाली गोलीबारी को भी वह बंद करा देगा।

Web Title: pakistan ne india ko likha letter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया