मुख्य समाचार
 

लोकसभा चुनाव: विराट कोहली ने गुरुग्राम में किया मतदान, वोटर्स से की ये अपील


ABHIMANYU VERMA 12/05/2019 08:27 AM
57 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत रविवार सुबह से सात राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। जिसमें हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटें भी शामिल है। वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपने बड़े भाई विकास के साथ मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचे। विराट ने हरियाणा के गुरुग्राम में वोट डाला। 

Lok Sabha elections 2019 Virat Kohli voted in gurmagram

गुरुग्राम में सुबह 7 बजे ही मतदान करने पहुंचे विराट कोहली ने मतदाताओं के लिए मिसाल पेश की है। विराट ने एक आम वोटर की तरह ही लाइन में खड़े होकर मतदान किया। वहीं, इस दौरान विराट कोहली ने लोगों से अपील की कि सभी मतदाता अपने मत का इस्तेमाल करें। 

Lok Sabha elections 2019 Virat Kohli voted in gurmagram

यह भी पढ़ें:-...छठा चरण: 7 राज्यों की 59 सीट पर वोटिंग जारी, ये दिग्गज मैंदान में

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दिल्ली के रहने वाले हैं। कुछ साल पहले ही वह दिल्ली से हरियाणा के शिफ्ट हो गए थे। वहीं, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी के बाद वह मुंबई में रहने लगे हैं। लेकिन उनका वोट अब भी गुरुग्राम में ही है। विराट ने सोशल मीडिया पर अपने वोटर आईडी कार्ड की फोटो शेयर कर बताया था कि वो 12 मई को गुरुग्राम में मतदान करेंगे। 

Lok Sabha elections 2019 Virat Kohli voted in gurmagram

Web Title: Lok Sabha elections 2019 Virat Kohli voted in gurmagram ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया