छठा चरण: गठबंधन के प्रत्याशी से भिड़ीं मेनका गांधी, बूथ कैप्चरिंग का लगाया आरोप


ABHIMANYU VERMA 12/05/2019 09:48 AM
33 Views

Sultanpur. लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत रविवार सुबह से सात राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। जिसमें यूपी की वीआईपी सीट आजमगढ़ और सुल्तानपुर समेत 14 सीटें भी शामिल हैं। वहीं, मतदान के बीच भाजपा की उम्मीदवार मेनका गांधी ने महागठबंधन के उम्मीदवार सोनू सिंह पर बूथ कैप्चरिंग आरोप लगाया है।

 Maneka Gandhi accuses Sonu Singh of capturing a booth 6th phase voting loksabha elections

दरअसल, भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी मतदान के दौरान पोलिंग बूथ पर जायजा लेने जा रही थीं। इस दौरान रास्ते में मेनका और सोनू सिंह की गाड़ी आमने-सामने आई, तो दोनों प्रत्याशियों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई। 

मेनका ने आरोप लगाया कि सोनू सिंह के समर्थक मतदाताओं को डरा धमकाकर अपने पक्ष में वोट करवा रहे हैं। उनके साथी कई बूथों पर खड़े हैं और मतदाताओं पर दबाव बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके साथ एक लड़का है, जो फरार है वो लोगों को डराकर वोट डलवा रहा है। 

यह भी पढ़ें:-...लोकसभा चुनाव: विराट कोहली ने गुरुग्राम में किया मतदान, वोटर्स से की ये अपील

उधर, महागठबंधन के उम्मीदवार सोनू सिंह ने मेनका आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि उनके कोई समर्थक किसी को नहीं डरा रहा है, अगर समर्थक की बात करेंगे तो पूरा गांव ही उनके समर्थक है। इस गांव में उनका कोई वोटर ही नहीं है, ऐसे में वह (मेनका गांधी) कैसे ये आरोप लगा सकती हैं। 

बता दें कि मेनका गांधी ने 2014 में पीलीभीत से चुनाव लड़ा था, लेकिन इस बार उनकी सीट उनके बेटे वरुण गांधी से बादल दी गयी है। भाजपा ने पीलीभीत से वरुण गांधी और सुल्तानपुर से मेंनका गांधी को उम्मीदवार बनाया है। 

Web Title: Maneka Gandhi accuses Sonu Singh of capturing a booth 6th phase voting loksabha elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया