बंगाल: नहीं थमी चुनावी हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की मौत, टीएमसी कार्यकर्ता का शव मिला


DEEP KRISHAN SHUKLA 12/05/2019 10:17:16
147 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव में हिंसा के मामले में पश्चिम बंगाल सबसे अव्वल रहा है। छठे चरण के चुनाव में यहां की आठ सीटों पर मतदान हो रहा है। मतदान शुरू होने से ठीक पहले भाजपा के एक बूथ कार्यकर्ता हत्या कर दी गयी। वहीं दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता का भी शव बरामद हुआ है। इसके अलावा दो टीएमसी कार्यकर्ताओं को गोली मारे जाने की खबर भी आ रही है।  

Electoral violence Not stopped in Bengal, death of BJP worker, body of TMC worker found
मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में हिंसा चरम पर है। सभी चरणों में यहां जबरदस्त हिंसा के मामले देखने को मिले। 
छठे चरण में चुनाव से पहले मिदनापुर लोकसभा क्षेत्र दो टीएमसी कार्यकताओं को गोली मार दी गयी। दोनों को तमलुक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
वहीं दूसरी ओर बेल्दा में भी टीएमसी कार्यालय पर हमला हुआ है। इन दोनों ही घटनाओं का आरोप टीएमसी ने भाजपा पर मढ़ा है। 

Electoral violence Not stopped in Bengal, death of BJP worker, body of TMC worker found
झारग्राम में जिस भाजपा कार्यकर्ता की मौत हुई है उसका नाम रामेन सिंह बताया जा रहा है। भाजपा का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने रामेन सिंह की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। उनका शव झारग्राम जिले के चुनसोले गांव से बरामद किया गया। स्थानीय प्रशासन इससे इनकार कर रहा है। 
शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि वह पहले से बीमार था और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Electoral violence Not stopped in Bengal, death of BJP worker, body of TMC worker found
वहीं बंगाल की घाटिल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार व पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष ने केशपुर में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। 
वहीं दूसरी ओर बंगाल के मरधारा के कांठी इलाके में टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या की बात भी सामने आयी है। टीएमसी कार्यकर्ता मैती रात से गायब थे बाद में उनका शव बरामद हुआ।

बताया जा रहा है कि किसी रिश्तेदार से मिलने निकले मैती घर वापस नहीं लौटे। ऐसे में यह बड़ा प्रश्न खड़ा हो गया है कि उनकी हत्या किसने और क्यों की? फिलहाल टीएमसी कार्यकर्ता इसका आरोप भाजपा पर लगा रहे हैं। 

यह भी पढ़े...शोपियां में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी

 

 

 

 

Web Title: Electoral violence Not stopped in Bengal, death of BJP worker, body of TMC worker found ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया