मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

वुमन्स टी-20 चैलेंज पर सुपरनोवाज का कब्जा


SUJEET KUMAR 12/05/2019 11:21:12
69 Views

New Delhi. वुमन्स टी-20 चैलेंज के फाइनल मुकाबले में सुपरनोवाज ने वेलोसिटी को 4 विकेट से करारी शिकस्त दी। शनिवार को खेले गए इस खिताबी मैच में सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 37 गेंदों में 51 रनों की शानदार पारी खेली। इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेलोसिटी टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए। जबकि सुपरनोवाज ने इस लक्ष्य को 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। इसमें सुपरनोवाज के लिए लिया ने दो, अनुजा पाटिल, राधा यादव, सोफी डेविने, नताली स्काइवर, पूनम यादव ने एक-एक विकेट लिए। 
Supernovas vs Velocity women
इस मैच में सुपरनोवाज की गेंदबाजों ने अपनी कप्तान हरमनप्रीत कौर के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसले को सही ठहराया। यही कारण था कि वेलोसिटी ने 37 रनों पर ही अपने पांच विकेट खो दिए थे। सुपरनोवाज को पहली सफलता तब लगी जब हेले मैथ्यूज दूसरी गेंद पर बिना खाता खोले लिया तहुहु का शिकार हो गईं। उनके बाद डेनियल व्याट (0), शेफाली वर्मा (11), वेदा कृष्णामूर्ति (8) और मिताली राज (12) पवेलियन में बैठ गई थीं। 

बता दें कि सुषमा वर्मा (नाबाद 40) और एमिला केर (36) की संघर्षपूर्ण पारी के दम पर ही वेलोसिटी 100 का आंकड़ा पार कर सकी थी। इन दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 71 रनों की साझेदारी के दम पर वेलोसिटी निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 121 रनों का स्कोर खड़ा करने में सफल रही। 

Web Title: Supernovas vs Velocity women's t20 challenge ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया