मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

हनीमून पर श्रीलंका जाना पति को पड़ा भारी, होटल में खाने से पत्नी की मौत


NAZO ALI SHEIKH 12/05/2019 10:57:37
65 Views

New Delhi. जीवन का कोई भरोसा नहीं, कब सांसे साथ छोड़ दे। हर व्यक्ति अपनी जिंदगी में खुश रहना चाहता है, लेकिन होता वही, जो मंजूरे खुदा हो। कुछ इसी तरह का वाकया एक दंपति के साथ हुआ, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है। खबरों के मुताबिक, दंपति हनीमून मनाने के लिए श्रीलंका गया हुआ था। लेकिन यहां एक होटल में खाना खाने के बाद अचानक ही पत्नी की मौत हो गई। एक पल में ही पति की सारी खुशियां गम में तब्दील हो गई। पत्नी की मौत का पहाड़ तो पति पर टूट ही पड़ा है, अब एक और नई मुसीबत उसके सामने आ गई कि यहां की सरकार ने जांच पूरी होने तक देश छोड़कर जाने पर रोक लगा दी। 

Honeymoon goes to Sri Lanka to get married, wife dies due to heavy eating in hotel

खबरों के मुताबिक, पत्नी की मौत होटल में खाना खाने के बाद रहस्मयी बीमारी के कारण बताई जा रही है। मौत के बाद श्रीलंकाई प्रशासन ने खिलन चंदारिया को देश छोड़कर जाने पर रोक लगा दिया है। बता दें कि दंपति ब्रिटिश से यहां आया हुआ था।

प्रशासन का कहना है कि जब तक 31 वर्षीय पत्नी उशिला पटेल के मौत की जांच पूरी नहीं हो जाती पति को यहीं रहना होगा। बता दें कि चंदारिया उत्तर-पश्चिमी लंदन में एक फोन की दुकान के मालिक हैं। फिलहाल पुलिस ने चंदरिया पर किसी तरह का मुकदमा दर्ज नहीं किया है। उनको गिरफ्तार भी नहीं किया गया है। लेकिन घर जाने पर रोक लगा दिया गया है। 

चंदारिया ने श्रीलंका में ब्रिटेन की मीडिया से कहा, "मैं उनके (उशिला पटेल) बिना यहां से नहीं जा सकता। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि पूरी दुनिया मेरे खिलाफ है। कुछ भी कर पाना कठिन है।"

चंदरिया ने ब्रिटेन की मीडिया से बताया कि उसकी शादी 19 अप्रैल को लंदन में हुई थी। शादी के बाद वह पत्नी के साथ हनीमून मनाने श्रीलंका आया था। यहां एक फाइव स्टार होटल में दोनों पहुंचे थे। इसके बाद मालदीव जाने का प्लान था। लेकिन जैसे ही होटल में खाना खाकर ड्रिंक पिया दोनों ही बीमार हो गए।

इसके बाद खून की उल्टियां होने लगी। किसी तरह दोनों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। उपचार के दौरान चंदरिया तो बच गए लेकिन पत्नी की गत 25 अप्रैल को मौत हो गई।

Honeymoon goes to Sri Lanka to get married, wife dies due to heavy eating in hotel

चंदरिया की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये सच सामने आया है कि उनकी पत्नी की मौत उल्टी अधिक होने के कारण हुई है। दूसरी ओर होटल ने सफाई में कहा है कि खाने की सुरक्षा को लेकर पूर्ण रूप से आश्वस्त हैं। पहले श्रीलंका प्रशासन ने चंदरिया को ब्रिटेन जाने की अनुमति दी थी। लेकिन उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी का शव लिए बिना नहीं जाएंगे।

हालांकि, अब जांच पूरी होने तक चंदरिया को श्रीलंका में ही रहना होगा। दूसरी ओर विदेश कार्यालय के प्रवक्ता का बयान आया है कि ब्रिटिश व्यक्ति की सहायता हर स्तर पर की जा रही है। श्रीलंका के अधिकारियों से लगातार संपर्क में बने हुए हैं। 

Web Title: Honeymoon goes to Sri Lanka to get married, wife dies due to heavy eating in hotel ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया