मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

जानिये कौन है पीली साड़ी वाली ये चुनाव अधिकारी, जो जमकर हो रही वायरल


RAJNISH KUMAR 12/05/2019 12:29:02
649 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण की वोटिंग हो रही थी। मतदान के समय सोशल मीडिया पर एक महिला चुनाव अधिकारी की फोटो वायरल हुई है, जो अब तक एक मिस्ट्री बनी हुई है कि आखिर ये कौन है। हालांकि अब पर्दा उठ चुका है। तो आइये जानते हैं कौन है वो मिस्ट्री महिला।

janiye kaun hai chunav adhikari jiski photo ho rahi viral

लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना था, राजधानी के मोहनलालगंज बूथ पर एक महिला चुनाव अधिकारी पीली साड़ी, आंखों पर चश्मा और हाथ में ईवीएम पर पहुंचती है तो कैमरे उनकी तरफ घूम जाते हैं।

देखते ही देखते इस चुनाव अधिकारी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। इस महिला की अदायें सोशल मीडिया पर धड़कन बन चुकी हैं।

janiye kaun hai chunav adhikari jiski photo ho rahi viral

चुनाव अधिकारी की सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हुई है, उसमें ये भी दावा किया जा रहा है कि कि जिस बूथ पर वह थीं, वहां 100 फीसदी मतदान हुआ है। हालांकि यह दावा गलत साबित हुआ है। दरअसल, उस बूथ पर 70 फीसदी मतदान हुआ है।

बताया जा रहा है कि मोहनलालगंज के नगराम बूथ पर जो महिला पीली साड़ी में नजर आ रही है, वो रीना द्विवेदी हैं। रीना द्विवेदी पीडब्लूडी विभाग में कार्यरत हैं।

 

Web Title: janiye kaun hai chunav adhikari jiski photo ho rahi viral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया