मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

विंग कमांडर अभिनंदन को यहां मिली तैनाती, जमकर हुआ स्वागत


RAJNISH KUMAR 12/05/2019 12:37:12
108 Views

Lucknow. भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल, अभिनंदन की तैनाती कर दी गई है, वहां अधिकारियों और कर्मचारियों ने उनका जमकर स्वागत किया है।

wing commander abhinandan ko mili yeha tainati

गौरतलब है कि भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान तब एक हीरो बन गए थे, जब उन्होंने पाकिस्तान के एफ-16 लड़ाकू विमान को मिग-21 से मार गिराया था। हालांकि उनका मिग-21 भी क्रैश हो गया था। इसके बाद पैराशूट से उतरते समय पाक अधिकृत कश्मीर में जा गिरे थे, जहां पाक सेना ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

गिरफ्तारी के बाद भारत और अन्य देशों के दबाव के चलते पाकिस्तान ने महज 60 घंटों के भीतर ही उन्हें रिहा कर दिया था। रिहाई के दौरान अटारी वाघा बार्डर पर उनका जमकर स्वागत किया गया था। वह भारतीय के लिए हीरो बन गए थे। हालांकि अब उनकी दोबारा तैनाती कर दी गई है।

wing commander abhinandan ko mili yeha tainati

सूत्रों की मानें तो अभनंदन को नई तैनाती राजस्थान के सूरतगढ़ एयरबेस में मिली हैं, उन्होंने ज्वाइन भी कर लिया है। बताया जा रहा है कि ज्वाइनिंग करने गए अभिनंदन का वायुसेना के अधिकारियों और कर्मचारियों ने जमकर स्वागत किया है।

 

Web Title: wing commander abhinandan ko mili yeha tainati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया