मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगाई आग


DEEP KRISHAN SHUKLA 12/05/2019 13:50:36
39 Views

Chhattisgarh. राज्य में तमाम सरकारी प्रयासों के बावजूद नक्‍सलियों की हरकते थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लोगों में दहशत फैलाने के अपने मंसूबों के तहत नक्सलियों ने कोंडागांव जिले के मर्दापाल थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहन का आग के हवाले कर ​दिया। इसके साथ ही धमकी दी है कि सड़क निर्माण में जो भी काम करेगा उसे जन अदालत में मौत की सजा दी जाएगी। 

Naxalites set fire to vehicles engaged in road construction
छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के मर्दापाल थाना क्षेत्र के नक्सलियों ने एक बार फिर सड़क निर्माण कार्य में बाधा पहुंचाते हुए तांडव मचाया है। 
मिली जानकारी के अनुसार मटवाल से कुदुर हो सड़क निर्माण में लगी एक जेसीबी को दोपहर माओवादियों ने आग के हवाले कर दिया। 
जानकारी के मुताबिक दोपहर को दो दर्जन से हथियारबंद माओवादियो ने गुंडीपदर पहुंच पहले काम मे लगे मजदूरों को बंधक बनाया और जेसीबी को आग के हवाले कर दिया। 

Naxalites set fire to vehicles engaged in road construction
पुलिस अधीक्षक सुजीत कुमार ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सली फरार हो गए। उनकी तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। 
बताते हैं कि क्षेत्र में चल रहे सड़क निर्माण कार्य को बंद करने के लिए नक्सलियों ने पूर्व बस्तर डिवीजन कमेटी के नाम से दो दिनों पूर्व पर्चा फेंका था। 
बार बार हिदायत के बाद भी जब ठेकेदार ने सड़क निर्माण कार्य बंद नहीं कराया तो नक्सलियों ने निर्माण में लगे वाहनों को फूंक दिया। 
साथ ही धमकी भी दी है कि इसके बाद भी अगर कोई सड़क निर्माण कार्य कराता है तो उसे जन अदालत में मौत की सजा दी जाएगी। 

यह भी पढ़े...नारकोटिक्स ब्यूरो की छापेमारी में एसपी के घर से बरामद हुई 400 करोड़ की ड्रग्स

 

 

 

Web Title: Naxalites set fire to vehicles engaged in road construction ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया