मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

प्रतापगढ़: चुनाव में गड़बड़ी की आशंका के चलते कांग्रेस के दिग्गज नेता नजरबंद


ABHIMANYU VERMA 12/05/2019 11:04:15
57 Views

Pratapgarh. लोकसभा चुनाव के छठवें चरण के तहत यूपी की 14 सीटों पर मतदान जारी है। चुनाव को देखते हुए सभी मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए हैं। इसी बीच प्रतापगढ़ जिला प्रशासन ने वोटिंग में गड़बड़ी की आंशका को देखते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी को नजरबंद कर दिया है।

Congress leader Pramod Tiwari nazarband

जिला प्रशासन की ओर से नजरबंद किए जाने के बाद प्रमोद तिवारी को सिर्फ वोट डालने के लिए घर से निकलने की इजाजत दी गयी है। प्रशासन अब तक तिवारी समेत कुल 12 लोगों को नजरबंद चुका है। इससे पहले कुंडा से विधायक राजा भैया को भी जिला प्रशासन ने नजरबंद किया है।

यह भी पढ़ें:-...छठा चरण: गठबंधन के प्रत्याशी से भिड़ीं मेनका गांधी, बूथ कैप्चरिंग का लगाया आरोप

बता दें कि यूपी की जिन 14 सीटों पर छठे चरण में वोट डाले जा रहे हैं, उनमें सुलतानपुर, प्रतापगढ़, फूलपुर, प्रयागराज, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, बस्ती, संत कबीर नगर, लालगंज, आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर और भदोही शामिल हैं। वहीं, रविवार सुबह से हो रही वोटिंग के दौरान कई जगहों पर ईवीएम की खराबी की जानकारी मिल रही है।

Web Title: Congress leader Pramod Tiwari nazarband ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया