मदर्स डे पर मॉम को मिली चीन में बड़ी कामयाबी, इमोशनल हुए श्रीदेवी के पति ने कहा...


NAZO ALI SHEIKH 12/05/2019 14:15:05
57 Views

Mumbai. आज मदर्स डे के मौके पर स्व. श्रीदेवी की फिल्म मॉम को चीन में बड़ी सफलता मिली है। बता दें कि श्रीदेवी के इस फिल्म के लिए  मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है। भारत में अगर 4000 स्क्रीन्स पर कोई फिल्म रिलीज की जाती है तो इसे बड़ी बात मानते हैं, लेकिन मॉम को चीन में करीब 39 हजार स्क्रीन्स पर पिछले शुक्रवार को रिलीज किया गया है और वहां इसे बहुत बड़ी सफलता मिली है। 

यह भी पढ़ें... विंग कमांडर अभिनंदन को यहां मिली तैनाती, जमकर हुआ स्वागत

Mom received a big success in China on Mother

बता दें कि आमिर खान की फिल्म दंगल से हिंदी सिनेमा से चीन को कारोबार की एक नई राह मिली है। इसके बाद से वहां हिंदी फिल्में लगातार रिलीज की जा रही है। रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने वहीं 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की, जबकि आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन चीन में करीब 300 करोड़ रुपये कमा चुकी है। मॉम को भी अच्छी ओपनिंग मिली है और उसने शुक्रवार को करीब साढ़े 11 करोड़ रुपये इन स्क्रीन्स पर कमाए।

Mom received a big success in China on Mother

फिल्म की अच्छी ओपनिंग से फिल्म के निर्माता और स्वर्गीय श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी काफी भावुक हैं। वह कहते हैं, ‘ये फिल्म हम सबके दिलों के काफी करीब रही है। हम सबकी ख्वाहिश यही है कि काश श्री यहां होती तो देख पातीं कि फिल्म को लोग कितना पसंद कर रहे हैं।’

Web Title: Mom received a big success in China on Mother's Day, husband of Shreedevi, who became emotional ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया