खूंखार आतंकी संगठन बंगाल को दहलाने की रच रहा साजिश


DEEP KRISHAN SHUKLA 12/05/2019 14:19:48
63 Views

New Delhi. खतरनाक आतंकी संगठन आईएस और जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश के आतंकी बौद्ध और हिन्दू मंदिरों को निशाना बनाने की फिराक में है। इस हमले में आतंकी महिलाओं और बच्चों का सहारा ले सकते हैं। सुरक्षा एजेंसियों से इस आशय का अलर्ट जारी होने के बाद पश्चिम बंगाल सरकार चौकन्ना हो गयी है। 

The dreaded terrorist organization IS making Conspiracy to scare Bangal

इंटेलीजेंस ब्यूरो से जारी अलर्ट के मुताबिक, श्रीलंका में सीरियल ब्लास्ट को अंजाम देने के बाद अब खूंखार आतंकी संगठन भारत को अपना निशाना बनाने की योजना तैयार कर रहा है। 

इसके तहत बंगाल के बौद्ध और हिंदू मंदिरों को दहशतगर्दों ने चुना है। खास बात यह है कि इस काम को अंजाम देने के लिए आतंकी गर्भवती महिलाओं गौर बच्चों का सहारा ले सकते हैं। 

The dreaded terrorist organization IS making Conspiracy to scare Bangal

दो सप्ताह पहले आईएस के एक टेलीग्राम संदेश में पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश को दहलाने की बात कही गई थी। खूफिया एजेंसी ने शुक्रवार को इस संबंध में बंगाल पुलिस और राज्य सरकार को ऐहतियात बरतने के निर्देश दिए है। 

खूफिया एंजेसी के इनपुट को गंभीरता से लेते हुए राज्य सरकारने विशेष चौकसी बरतनी शुरू कर दी है। खास तौर से बौद्ध और हिंदू धार्मिक स्थलों की सुरक्षा और अधिक बढ़ा दी गयी है।

पुलिस के खुफिया विभाग ने कालीघाट, तारकेश्वर, दक्षिणेश्वर, तारापीठ समेत राज्य के महत्वपूर्ण मंदिरों की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी है। यहां आने जाने वालों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है। 

बता दें कि बंगाल में आतंकी हमले की धमकी का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी आईएस ने पोस्टर लगाकर आतंकी हमले की धमकी दी थी। आतंकी संगठन ने अबू अहमद अल बंगाली नाक के युवक को इस हमले की जिम्मेदारी सौंपी है। 

यह भी पढ़े...नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगाई आग

Web Title: The dreaded terrorist organization IS making Conspiracy to scare Bangal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया