BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, केस दर्ज


ABHIMANYU VERMA 12/05/2019 14:33:45
129 Views

Ballia. अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। सुरेंद्र सिंह पर बिना अनुमति सभा करने और मतदाताओं को प्रलोभन देकर टी शर्ट वितरित करने का आरोप लगा है, जिसको लेकर उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Code of Conduct violation BJP legislator Surendra Singh Litigation

इस बारे में बैरिया के एसडीएम विपिन कुमार जैन ने बताया कि शनिवार को एक वायरल वीडियो से पता चला कि भाजपा के क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने गत नौ मई की रात रेवती क्षेत्र में बगैर प्रशासनिक अनुमति के चुनावी सभा आयोजित की और लोगों को टी शर्ट बांटी थी। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच करायी गई, जिसमें चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला सही पाया गया।

यह भी पढ़ें:-...छठा चरण: 7 राज्यों की 59 सीट पर वोटिंग जारी, ये दिग्गज मैंदान में

बता दें कि बैरिया क्षेत्र के उड़न दस्ता मजिस्ट्रेट विजयशंकर राय की शिकायत पर शनिवार देर रात रेवती थाने में धारा 171 बी ,171 ई व 188 के अंतर्गत बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह तथा तीन अन्य नामजद और एक अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Web Title: Code of Conduct violation BJP legislator Surendra Singh Litigation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया