शादी के पहले प्रेग्नेंट इस एक्ट्रेस की फोटो वायरल


NAZO ALI SHEIKH 12/05/2019 15:11:57
66 Views

Mumbai. ब्रिटिश फिल्म एक्ट्रेस एमी जैक्सन शादी के पहले ही प्रेग्नेंट होने के बाद जब से इसकी जानकारी फैन्स को दी है, वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। जैक्सन अपने मंगेतर के साथ हर समय मस्ती के मूड में बेहद ही खुश नजर आती हैं। जैक्सन की कई फोटोशूट भी कुछ इसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। हाल ही में जैक्सन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह गाउन पहने नजर आ रहीं। 

यह भी पढ़ें... नौसेना में नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

Pregnant photo of this actress viral before marriage

तस्वीर में जैक्शन लेटी हुई कहीं खयालातों में खोई हुई हैं। तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जैक्सन ने ये भी लिखा है कि 'मैं तुम्हारे बारे में सोच रही हूं लिटिल वन'। गाउन में जैक्सन का फिगर भी साफ दिखाई दे रहा है। अलग और खास अंदाज में लेटी एमी बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं। बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही बॉयफ्रेंड के साथ सगाई पार्टी का अयोजन भी किया था। एमी और उनके बॉयफ्रेंड लिव इन पार्टनर हैं।

खबर यह भी है कि दोनों ही हॉट कपल 2020 में ही डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकता है। गौरतलब है कि एमी ने खुद ही शादी के पहले मां बनने की जानकारी दी थी। एक मैग्जीन को इंटरव्यू देते हुए एमी ने बॉयफ्रेंड के साथ खुलकर हर मुद्दों पर बात की थी। अपने मंगेतर के साथ ही तस्वीर भी शेयर की थी।  

यह भी पढ़ें... सात पेटी अवैध शराब के साथ दो शातिर शराब तस्कर गिरफ्तार

Pregnant photo of this actress viral before marriage

एमी ने साक्षात्कार के दौरान कहा था कि 'मैं और जॉर्ज एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। दोनों कभी भी अलग नहीं होने वाले थे, अब जार्ज से अलग तरीके की ही नजदीकियां बन चुकी हैं।

एमी ने यह भी कहा कि उनको यह नहीं लगता कि कभी भी आप परफेक्टली कुछ भी प्लान कर पाते हैं। जिस स्टेज पर वह हैं, उसके लिए पूरी तरह से तैयार थे। एमी के मंगेतर जॉर्ज अरबपति बिजनेसमैन हैं। 

Web Title: Pregnant photo of this actress viral before marriage ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया