मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

नमो अगेन की टीशर्ट पहन क्या तैमूर कर रहे बीजेपी का प्रचार, जानें हकीकत


NAZO ALI SHEIKH 12/05/2019 15:22:53
60 Views

Mumbai. सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान स्टार किड्स में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले हैं। हाल ही में तैमूर को पैरेंट्स के साथ घूमते हुए देखा गया था जहां वो आइसक्रीम का मजा ले रहे थे। इस दौरान चुनाव माहौल में एक बार फिर तैमूर चर्चा में छाए हुए हैं। 

Namo Agen s T-shirt Wear What Teams campaigning for BJP, Learn Reality

दरअसल जब मुबंई में वोटिंग हुई तो करीना अपने बेटे तैमूर को लेकर गए थीं। जहां उनके बेटे ने इस दिन भी सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी, क्योंकि तैमूर ने ऑरेंज कलर की टीशर्ट और ग्रीन शॉर्ट्स पहने हुए थे जिसमें लिखा था 'नमो अगेन' ।

तैमूर की इस तस्वीर को देखकर कहा जा रहा है कि वो भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। तैमूर की वायरल हो रही ये तस्वीर असली नहीं है बल्कि फोटोशॉप की गई है। 

Web Title: Namo Agen s T-shirt Wear What Teams campaigning for BJP, Learn Reality ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया