मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

भारत को दहलाने वाले आज डर-डर कर जीने को मजबूर : मोदी


SUJEET KUMAR 12/05/2019 16:53:54
37 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए खुलासा किया कि आखिर देश मोदी को क्यों वोट दे रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत को दहलाने वाले आज डर-डर कर जीने को मजबूर हैं। वो डर रहे हैं इसलिए देश की हिम्मत बढ़ रही है और इसलिए देश मोदी को वोट दे रहा है।

loksabha election 2019 pm narendra modi rally in kushinagar

उन्होंने कहा कि आज दुनिया में भारत की जो गूंज सुनाई दे रही है, देश इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को और मोदी को वोट दे रहा है। आतंक के खिलाफ जो सीधी लड़ाई हम लड़ रहे हैं उसके लिए देश कमल के निशान पर बटन दबा रहा है, मोदी को वोट दे रहा है। देश सुरक्षित रहे इसका हिसाब लेने को मुझे बिठाया है। आतंकी कहीं हो घुस कर मारा जाएगा। सपा-बसपा के लोग गली के गुंडों से नहीं लड़ सकते हैं।

उनहोंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार है वहाँ दलित बेटी के साथ बलात्कार हुआ। दलित की बात करने वाली बसपा कयो नहीं राजस्थान सरकार से अपना समर्थन वापस ले रही है। उनके सहारे राजस्थान की कांग्रेसी सरकार चल रही है। बेटियों पर अत्याचार करने वालो को चौकीदार ने फांसी की सजा की वयवस्था की। उनहोने हुआ तो हुआ पर भी तंज कसा। महामिलावटी की भी चर्चा की। मिलावटी लोग मुझे पानी पी कर कोस रहे हैं। गालियाँ दी जा रही है। ये लोग मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं। उनहोंने कहा कि मेरी जाति अति पिछड़ा है। देश को गरीब से आगे बढ़ाना है इसलिए मेरी जाति गरीब है। गरीबी का दर्द देखा है। 

उनहोंने अपने कार्यकाल के कार्यो को गिनाया। जिसमें ढाई करोड़ परिवार को मुफ्त बिजली, पांच लाख तक आयुषमान योजना में गरीबों का ईलाज आदि। कहा कि इंसेफेलाइटिस से गरीब के बच्चे मरते थे। इसकी रोकथाम के लिए प्रदेश सरकार के साथ मिलकर साफ-सफाई से लेकर इलाज तक का इंतजाम किया। पहली बार टीकाकरण में जेई का टीका जोड़ा गया।  

मोदी ने कहा कि आशा, एएनएम और आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के जरिए माताओं के स्‍वास्‍थ्‍य पर नजर रखी जा रही है। आयुष्मान के तहत इलाज की सुविधा मिली। बस्ती में मेडिकल कालेज, गोरखपुर में एम्स, वाराणसी में कैंसर अस्पताल शुरू किया। किसान के खाते में सम्मान राशि जा रही है। 23 मई के बाद इसमें 5 एकड़ बंदिश समाप्त होगी। 

मोदी ने कहा कि उन्हें पूरा विश्‍वास है कि 23 मई को आप सबके समर्थन से केंद्र में फिर एक बार एनडीए की सरकार बनेगी। पीएम मोदी ने कहा, पांच चरण के मतदान हो चुके हैं और विरोधी चारों खाने चित हैं। बौखलाएं हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस चौकीदार पर लोगों का इतना प्यार क्यों उमड़ रहा है। 

 

Web Title: loksabha election 2019 pm narendra modi rally in kushinagar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया