मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

पीली साड़ी के बाद अब नीली ड्रेस वाली पोलिंग अफसर का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल


RAJNISH KUMAR 12/05/2019 18:10:26
90 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव अपने अंतिम दौर में है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर पोलिंग अधिकारी की खूबसूरती को लेकर चर्चा जोरों पर है। पीली साड़ी वाली चुनाव अधिकारी के बाद अब नीली ड्रेस पहने हुए पोलिंग अधिकारी की फोटो वायरल हो रही है, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसके साथ तमाम लोग अपने अपने दावे भी रहे है। हालांकि अभी पुष्टि नहीं हुई है कि ये महिला कौन है। 

 Yellow Sarees Now Photo of Blue-Dressed Polling Officer Viral on Social Media

लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान के दौरान पीली साड़ी में एक पोलिंग अफसर की फोटो वायरल हुई थी, जिसकी खूबसूरती के तमाम चर्चाएं हो रहीं थी। यहां तक कि ये भी कहा जा रहा था कि जिस ​बूथ पर ये महिला है, वहां 100 फीसदी मतदान हुआ है।

 Yellow Sarees Now Photo of Blue-Dressed Polling Officer Viral on Social Media

वहीं, अमर उजाला की वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक, पीली साड़ी में जो महिला है, वो लखनऊ की रहने वाली है, उसका नाम रीना द्विवेदी है। रीना मोहनलाल गंज के नगराम पोलिंग बूथ पर मतदान कराने पहुंची थीं। रीना द्विवेदी पीडब्लूडी विभाग में कार्यरत हैं। 

 Yellow Sarees Now Photo of Blue-Dressed Polling Officer Viral on Social Media

रीना द्विवेदी अभी सोशल मीडिया सनसनी बनी हुईं थी कि एक और पोलिंग अफसर की फोटो वायरल हुई है। अब नीली ड्रेस पहने महिला पोल‍िंग अफसर भी सोशल मीड‍िया पर चर्चा का व‍िषय बन गई है।

 Yellow Sarees Now Photo of Blue-Dressed Polling Officer Viral on Social Media

बताया जा रहा है कि यह महिला अफसर भोपाल लोकसभा सीट पर पोल‍िंग बूथ अफसर है, ज‍िनकी ड्यूटी पोल‍िंग बूथ पर लगी है। 

 

 

 

Web Title: Yellow Sarees Now Photo of Blue-Dressed Polling Officer Viral on Social Media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया