शौचालय से शुरू और शौचालय पर खत्म होता है भाजपा का भाषण : अखिलेश


SUJEET KUMAR 13/05/2019 11:15:05
126 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने रविवार को मिर्जापुर में सपा प्रत्याशी रामचरित्र निषाद और राबर्ट्सगंज से लोकसभा प्रत्याशी भाईलाल कोल के पक्ष में चुनावी जनसभाएं कर गठबन्धन प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने और भाजपा को शिकस्त देने की अपील की।

lok sabha elections 2019 akhilesh yadav rally in up

अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा का भाषण शौचालय से शुरू और शौचालय पर खत्म होता है। कितना झूठ बोलते है, भाजपा ने कहीं भी बिजली बनाने का काम नही किया। मिर्जापुर में सोलर प्लांट का उदघाटन करने के लिए फ्रांस के राष्ट्रपति को लाये थे इसे समाजवादी सरकार ने बनाया था। वाराणसी से सोनभद्र को जोड़ने वाला हाईवे समाजवादी सरकार ने बनाया था।

अखिलेश ने अपने संबोधन में कहा कि 5 साल से दिल्ली की सरकार चल रही है लेकिन किसी के जीवन में बदलाव नहीं आया है। केंद्र में 73 सांसद 325 विधायक और दर्जनों मंत्रियों और प्रदेश में बाबा मुख्यमंत्री की सरकार होने के बाद भी जब भाजपा कुछ नहीं कर पाई तो अब क्या करेगी? सात साल तक लोग परेशान रहे, इससे बड़ा धोखा नहीं हो सकता है। भाजपा झूठ और नफरत पर चल रही है। ये झूठ और नफरत वाली सरकार को उखाड़ कर जनता फेंक दें।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा, साल 2014 में जितने वादे प्रधानमंत्री ने किए थे लेकिन उनको अपने वादे ही याद नहीं। स्वच्छ भारत के नाम पर वोट मांग रहे थे उनका यूपी से ही सफाया हो गया। कालाधन लाने की बात कर हमारा पैसा जमा करा लिया और वह पैसा लेकर बिजनेसमैन विदेश भाग गए। भाजपा ने किसानों, व्यापारियों को धोखा दिया। पिछड़ों, दलितो के साथ साजिशें हुई। इसलिए इस चुनाव में चैकीदार के साथ ठोकीदार को भी हटाने का मन मतदात बना लें।

अखिलेश यादव की रैलियों में नहीं पहुंचे लोग, खाली पड़ी रहीं कुर्सियां

अखिलेश ने कहा कि शिक्षामित्रों को भी धोखा मिला। बाबा मुख्यमंत्री के ठोको भाषण के बाद यूपी में कई लोगों की जाने चली गई। जितनी योजनाएं समाजवादी सरकार में बनी सब रोक दी गई। भाजपा ने पुराने सिलेंडर बांट दिए। किसान भाइयों को खाद की बोरी से 5 किलो खाद चोरी कर ली। नौजवानों को नौकरी दी नहीं, पकौड़े बनाने की नसीहत दे दी। डीजल-पेट्रोल सब मंहगा कर दिया। देश सबसे ज्यादा असुरक्षित भाजपा सरकार में हुआ है।

Web Title: lok sabha elections 2019 akhilesh yadav rally in up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया