पीएम मोदी के बड़े भाई ने तोड़ी अपनी चुप्पी, प्रियंका को लेकर सामने आया चौंकाने वाला बयान


RAJNISH KUMAR 13/05/2019 11:55:49
416 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तमाम राजनीतिक पंडित अपनी-अपनी भविष्यवाणी करने में लगे हुए हैं। सभी प्रधानमंत्री के प्रबल दावेदारों में से अपने अपने नेताओं को ही प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। इसी कड़ी में आज हम बात करते हैं पीएम मोदी के बड़े भाई प्रहलाद मोदी के बारे में, उन्होंने पीएम मोदी और प्रियंका गांधी के बारे में जो बयान दिया है। 

pm modi ke bhai ne diya bada bayan

प्रधानमी नरेंद्र मोदी के बड़े भाई प्रहलाद मोदी ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि बीजेपी इस बार 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी ही फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। बेंगलुरु हवाई अड्डे पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रहलाद मोदी ने कहा कि बीजेपी 2014 का कारनामा फिर से दोहराएगी और हमें उम्मीद है कि बीजेपी ने जो इस कार्यकाल में काम अधूरे छोड़े हैं। उनको अगले कार्यकाल में जल्द पूरा करेगी। जानकारी के लिए बता दें प्रहलाद मोदी बेंगलुरु में मंदिर और अन्य धार्मिक स्थलों की यात्रा पर आए हुए हैं।

pm modi ke bhai ne diya bada bayan

इस बीच एक पत्रकार द्वारा यह सवाल पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस में प्रियंका गांधी की इंट्री से बीजेपी पर असर पड़ेगा? इसका जवाब देते हुए प्रहलाद मोदी ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि कांग्रेस ने जो भी काम किए हैं जनता सब जानती है। कोई भी बड़ा नेता आकर शामिल हो जाए बीजेपी का बाल बांका भी नहीं हो सकता।

इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से अनुरोध करते हुए कहा कि इन बयानों को आप लोग तोड़ मरोड़ कर पेश न कीजिएगा, क्योंकि मैं राजनीति से दूर रहना चाहता हूं।

 

Web Title: pm modi ke bhai ne diya bada bayan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया