मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

फिल्म इंडस्ट्री की पोल खोलने वाली सनी लियोनी मना रहीं 38वां बर्थडे


NAZO ALI SHEIKH 13/05/2019 12:44:09
48 Views

Mumbai. बॉलीवुड की मशहूर और हॉट अदाकारा सनी लियोनी अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं। पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली लियोनी के आज दुनिया भर में करोड़ों फैन्स हैं। सनी हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं से लोगों का दिल जीतती रही हैं। 2012 में महेश भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में करियर के लिए कदम रखा था। इसके बाद अपनी कड़ी मेहनत और बेहतरीन आदाओं से इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई।

यह भी पढ़ें... काबुल में पूर्व महिला पत्रकार की दिनदहाड़े हत्या

Sunny Leoni, who opened the movie industry

अपनी मेहनत के कारण ही आज लियोनी बॉलीवुड इंडस्ट्री में आइटम गर्ल बन चुकी हैं। एक चौंकाने वाली बात बता दें कि सनी ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर होश उड़ाने वाला खुलासा कर दिया था। लियोनी ने यह कहकर लोगों को चौंका दिया था कि फिल्म इंडस्ट्री बाहर से देखने में जितनी खूबसूरत है, अंदर यहां के लोग उतने ही बुरे हैं। यह बताते समय वह 'नो फिल्टर नेहा' में बतौर गेस्ट शिरकत करने पहुंची थीं।

लियोनी ने बताया था कि जब इंडस्ट्री में कदम रखा तो कोई स्टार स्क्रीन शेयर करने को तैयार ही नहीं था। ऐसे अवॉर्ड शो का अनुभव शेयर किया जिसे सोच कर हमेशा ही वह कांप उठती हैं। अवॉर्ड फंक्शन में ऑर्गनाइजर चाहते थे कि किसी स्टार के साथ स्टेज शेयर करें। लेकिन उनके साथ काम करने से मना कर दिया गया। इस घटना के बाद लियोनी को काफी दुख पहुंचा था। एक एक्टर जब काम करने के लिए तैयार हुआ तब जाकर सारा ड्रामा खत्म हुआ। जब एक्टर का नाम पूछा तो बताया कि 'चंकी पांडेय'। 

Sunny Leoni, who opened the movie industry

उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा कि एक्ट्रेस खासतौर पर उनके साथ काम करना पसंद नहीं करती थीं। वह भी सिर्फ इसलिए की पोर्न इंडस्ट्री से आई थीं। लेकिन आज हर कोई सनी के साथ खुद ही फिल्म में काम करने के लिए बेताब रहता है। करोड़ों फैन्स उनकी अदाओं पर मरते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही फिल्म 'भूमि' में एक आइटम सॉन्ग किया है। जल्द ही मराठी फिल्म 'ब्वॉयज' में लावनी करती दिखाई देंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी ये गाना रेखा को ट्रिब्यूट करेंगी। 

Web Title: Sunny Leoni, who opened the movie industry's poll, is celebrating 38th Birthday ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया