मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

लव मैरिज से नाराज भाजपा नेता ने दौड़ाकर बहू को मारी गोली


RAJNISH KUMAR 13/05/2019 13:59:12
182 Views

Patna. स्टेट बैंक आफ इंडिया में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत एक ने दो साल पहले लव मैरिज की थी, जिससे उसके परिजन नाराज रहते थे। परिजनों की नाराजगी के चलते उसने अपने घर को छोड़कर पत्नी के साथ दूसरी जगह रहने लगा था, लेकिन बीते दिन वह अपने गांव आया था। इस दौरान परिजनों से झगड़ा हो गया, इस पर ससुर एवं भाजपा नेता ने बहू को दौड़ाकर गोली मार दी, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई।

bjp neta ne bahu ko mari goli

बिहार कि भागलपुर के मिरजानहाट स्थित मोजाहिदपुर निवासी भाजपा नेता सूर्यशंकर साह के बेटे भवेश भास्कर ने महिमा भारती से 2016 में लव मैरिज की थी। इसके बाद से बेटे की पिता से विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ने दहेज न मिलने से काफी खफा था। पिता की नाराजगी को देखते हुए बेटे और बहू दोनों ने घर छोड़ दिया और दूसरी जगह जाकर रहने लगे। 

bjp neta ne bahu ko mari goli

हालांकि कुछ दिन पहले दोनों अपने घर आए हुए थे, यह देखकर भवेश के पिता काफी नाराज हो गए। इस दौरान झगड़ा इतना बढ़ गया कि ससुर ने अपनी बहू को दौड़ाकर गोली मार दी। बोली लगने से घायल बहू को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गम्भीर है। बताया जा रहा है कि गोली महिमा के पेट में जा लगी। हालांकि पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है। 

यह भी पढ़ें... राहुल गांधी को सता रहा है जेल जाने का डर: सीएम योगी

 

Web Title: bjp neta ne bahu ko mari goli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया