मुख्य समाचार
फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

जावड़ेकर ने ममता पर साधा निशाना, कहा- बंगाल में चल रही है तानाशाही


ABHIMANYU VERMA 13/05/2019 15:04:16
34 Views

New Delhi. भाजपा अध्यक्ष को जाधवपुर में रैली की अनुमति न दिये जाने पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को तानाशाह करार दिया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी की तानाशाही चल रही है।

Prakash Javadekar said that Mamta Banerjee

उन्होंने दावा किया कि रैली के लिए पार्टी ने अनुमति के लिए 4-5 दिन पहले ही आवेदन कर दिया था। पहले प्रशासन ने कहा कि अनुमति मिल जायेगी लेकिन कल (रविवार) रात साढ़े आठ बजे सूचित किया गया कि अब अनुमति नहीं देंगे। 

यह भी पढ़ें:-...राहुल गांधी को सता रहा है जेल जाने का डर: सीएम योगी

मीडिया से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिना कारण बताए रैली को अनुमति नहीं दी गई। यही नहीं शाह के हेलीकाप्टर को उतरने की अनुमति देने से भी मना कर दिया गया। जावड़ेकर ने रैली को अनुमति नहीं देने को लोकतंत्र की हत्या करार दिया। 

वहीं, राज्यसभा सांसद अनिल बैलूनी ने पार्टी अध्यक्ष की रैली को अनुमति नहीं दिए जाने को बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन और चुनाव आयोग में शिकायत की जायेगी। 

Web Title: Prakash Javadekar said that Mamta Banerjee's dictatorship is going on in West Bengal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया