मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से 6 लोगों की मौत, तीन दर्जन घायल


SUJEET KUMAR 13/05/2019 15:21:06
24 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रविवार देर रात अनियंत्रित ट्रैक्टर के पलटने से उसमे सवार 6 लोगों की मौत हो गयी जबकि 35 लोग घायल हो गये है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना डिलारी थाना क्षेत्र के नाखूनका गांव के पास की है।

Six killed in road accident in Moradabad

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रैक्टर ट्रोली का ड्राईवर नशे में था और यही वजह रही कि ट्रैक्टर ट्रोली सड़क किनारे तालाब में पलट गई। बताया जा रहा है कि सभी एक जन्मदिन समारोह में शामिल होकर वापस मुरादाबाद लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार मझोला थाना क्षेत्र का राकेश डिलारी थाना क्षेत्र के नाखुनखा में अपनी बेटी को बच्चा होने की ख़ुशी में भात देने गया था। देर रात सभी ट्रैक्टर ट्रोली से वापस लौट रहे थे तभी गाँव से निकलते ही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पास में सड़क किनारे बने तालाब में पलट गया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। इस हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई जिसमे तीन महिलाएं, एक पुरुष और दो बच्चे शामिल है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर का ड्राईवर नशे में था।

इसी वजह से हादसा हुआ और ट्रेक्टर तालाब में पलट गया। वहीं स्थानीय पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है।

Web Title: Six killed in road accident in Moradabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया