मजबूत भारत की बात करने वालों ने ही लोकतंत्र से सच को मार दिया : अखिलेश


SUJEET KUMAR 13/05/2019 15:27:13
53 Views

Lucknow. सपा, बसपा और रालोद की संयुक्त महारैली के तहत सोमवार को आयोजित चुनावी जनसभा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जिन लोगों पर आपने भरोसा किया उन लोगों ने सबको धोखा दिया। भाजपा के लोग कह रहे हैं, ’हम नया भारत बनाएंगे!’ हम गठबंधन के लोग कह रहे हैं, ’देश को नया प्रधानमंत्री देंगे’।
lok sabha elections 2019 akhilesh yadav rally in up
अखिलेश ने कहा कि भाजपा के पांच साल निकल गए लेकिन किसान को लागत नहीं मिली। ये हमारे ऐसे प्रधानमंत्री निकले जिन्होंने जो कहा उसका उल्टा किया। आज भाजपा के राज में देश पर कर्जा दोगुना हो चुका है। उन्होंने कहाकि भाजपा के झूठ और नफरत को गिराने के लिए ये महागठबंधन बना है। समाजवादियों को जब मौक़ा मिला तो 21 महीने में 302 किमी लम्बी सड़क बना दी थी। जो आपको मजबूत भारत देने की बात कर रहे हैं उन्होंने ही लोकतंत्र से सच को मार दिया।


रालोद अध्यक्ष चौ. अजीत सिंह ने कहा कि बड़े दिनों बाद गाजीपुर आया हूँ। आज आपके जोश को देखकर लगता है कि महागठबंधन जीतेगा। गाँव-गाँव में योगी और मोदी किसान की फसल खाते घूम रहे हैं। हम चाहते हैं कि जब मोदी हारे तो याद करे कि आखिरी ठोकर यूपी के गाजीपुर से लगी थी। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए सिंह ने कहा कि अगर मोदी श्रीलंका चला जाए, तो लौटकर कहेगा कि रावण को भी मैंने ही मारा।

 

Web Title: lok sabha elections 2019 akhilesh yadav rally in up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया