मुख्य समाचार
 

पीएम मोदी की पत्नी पर मायावती की टिप्पणी से भाजपा में खलबली, अरुण जेटली ने ऐसे दिया जवाब


RAJNISH KUMAR 13/05/2019 19:21:20
297 Views

New Delhi. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के एक बयान ने सोमवार को हड़कंप मचा दिया। मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोकसभा चुनाव के दौरान पलटवार करने के चक्कर में निजी हमला कर दिया। उन्होंने मोदी की पत्नी को लेकर बड़ी टिप्पणी कर दी। इस बयान से भारतीय जनता पार्टी में हड़कंप मच गया है। बयान से गुस्सा होकर बीजेपी नेता अरुण जेटली ने पलटवार कर दिया।

mayawati ki tippani se arun jaitly naraz

पीएम मोदी ने रविवार को अलवर गैंगरेप को आधार बनाकर बसपा प्रमुख मायावती को घेरने की कोशिश की थी। उन्होंने मायावती को घड़ियाले आंसू बहाने वाला बताकर राजस्थान सरकार से समर्थन वापस लेने की बात कर दी थी। तभी से मायावती का पलटवार जारी है। उन्होंने मंगलवार को कह दिया कि बीजेपी वाले महिलाओं की इज्जत नहीं करते, यहां तक कि राजनीतिक स्वार्थ के लिए मोदी ने अपनी पत्नी को भी छोड़ दिया।

mayawati ki tippani se arun jaitly naraz

बीजेपी मायावती के बयान से गुस्सा हो गई है। भाजपा नेता अरुण जेटली ने बसपा प्रमुख पर पलटवार कर दिया। उन्होंने कहा कि मायावती पीएम बनना चाहती हैं, लेकिन उनकी सियासी नैतिकता हो या शासन, हमेशा निम्नतम स्तर का रहा है। उन्होंने कहा कि मायावती के बयान से साफ गया कि वो सार्वजनिक जीवन में पूरी तरह से अनफिट हैं।

यह भी पढ़ें... मायावती ने मोदी पर साधा निशाना, कहा- गाली खाने वाला काम करेंगे तो गालियां पड़ेंगी ही

 

Web Title: mayawati ki tippani se arun jaitly naraz ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया