मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

प्रधानमंत्री की नाटकबाजी और जुमलेबाजी अब उनके काम नहीं आने वाली : मायावती


GAURAV SHUKLA 14/05/2019 09:41:18
40 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल की दो संयुक्त रैलियां सोमवार को गोरखपुर और गाजीपुर में हुई जिनको समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती और रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत सिंह ने संबोधित किया। गठबन्धन की लोकसभा गोरखपुर, महाराजगंज एवं कुशीनगर की संयुक्त रैली रामगढ़ताल के निकट जिला गोरखपुर में और लोकसभा गाजीपुर की संयुक्त रैली पुलिस लाइन के पास हुई।

mayawati boli pm ki jumlebaji or natakbaji ab kaam nahi aane wali

गोरखपुर और गाजीपुर की संयुक्त रैलियों को संबोधित करते हुए बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती ने कहा कि नमो नमो अब जाने वाले है। प्रधानमंत्री की नाटकबाजी और जुमलेबाजी अब उनके काम नहीं आने वाली है। गरीबों को अच्छे दिनों का प्रलोभन देकर जो वादे किए थे उनका एक चौथाई भी पूरा नहीं किया। भाजपा ने सिर्फ बड़े पूंजीपतियों और धन्नासेठों को बढ़ावा दिया है। वोटों के लिए गरीब होने का नाटक किया जाता है। जनता भाजपा और कांग्रेस की सच्चाई जान गई है। इन चुनावों में उसने केंद्र की सत्ता में बदलाव के साथ उत्तर प्रदेश में भी सरकार बदलने का इरादा कर लिया हैं।

mayawati boli pm ki jumlebaji or natakbaji ab kaam nahi aane wali

मायावती ने कहा कि किसी व्यक्ति को तभी गाली दी जाती है जब वह गाली खाने का काम करता है। मैने कभी प्रधानमंत्री से उनकी जाति नही पूछी बस इनकी असली जाति के बारे में बताया है। वे जन्मना पिछड़े वर्ग के नहीं है। असली पिछड़े तो अखिलेश बैठे है। मोदी जी फर्जी और नकली ओबीसी हैं। इन्होने गठबन्धन को कमजोर करने की कोशिश की पर यह पूरी तरह से एकताबद्ध है। यह गठबन्धन लंबा, टिकाऊ और मजबूत है। इससे भाजपा घबराई हुई है। भाजपा नेताओ की नींद उड़ी हुई है। उन्होने कहा कि भाजपा ने अर्थव्यवस्था खराब की। कांग्रेस भी झूठे वादे कर रही है। हम सत्ता में आने पर गरीबों के परिवारों को स्थायी नौकरी दिलाएगें।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकारों ने किसानों, नौजवानो और अल्पसंख्यको का भरोसा तोड़ दिया है। मंहगाई बढ़ गई। जनहित की योजनाएं जो समाजवादी सरकार ने चलाई थी, उन्हें भी रोक दिया गया। अब 5 साल का की नही 2 साल का भी हिसाब जोड़कर सात वर्ष का जवाब लेना होगा। उन्होने कहा कि इस बार गठबन्धन की आंधी में कोई बचने वाला नहीं है। पिछले चुनाव में बसपा सुप्रीमो ने सिर्फ समर्थन दिया था इस बार गठबन्धन है। जनता जान गई है कि 6 चरणों के बाद गठबन्धन का कहीं कोई मुकाबला नही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस में फर्क नहीं है। इसलिए किसी को कोई भ्रम या संदेश नहीं रहना चाहिए। यह चुनाव झूठ बोलने वालों को, धोखा देने वालों को सबक सिखाने का भी चुनाव है। हमारा कहना है कि देश को आगे ले जाना है तो नए अस्पताल, शिक्षा व्यवस्था और विकास का बुनियादी ढांचा मजबूत करना होगा। ये नए भारत की बात कर रहे है गठबन्धन नया प्रधानमंत्री बनाने की बात कर रहा है। जिससे मजबूत देश बने। उन्होने कहा कि यह चुनाव हमारा आपका भविष्य भी तय करेगा। इसी के साथ उन्होंने कहा किसान भाई धूप में पसीना बहाते हैं उन्हें क्या मिला? नौजवान की नौकरी गई वह बेकार घर में बैठा है। माताओं, बहनों को मिला सिलेंडर दुबारा नहीं भरा पा रही हैं। इलाज की व्यवस्था बर्बाद हो गई। समाजवादी पेंशन बंद हो गई। पुलिस को यूपी 100 नंबर मदद के लिए दिया था वह भी बर्बाद हैं। अब चैकीदार को ही नही ठोकीदार को भी हटाना है। उन्होने कहा कि संविधान से जो कुछ अधिकार मिले थे भाजपा उसके खिलाफ भी षडयंत्र कर रही है। नोटबंदी और जीएसटी ने अर्थव्यवस्था को चैपट कर दिया है।

mayawati boli pm ki jumlebaji or natakbaji ab kaam nahi aane wali

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत सिंह ने प्रधानमंत्री को पूंजीपतियों का दलाल कहते हुए कहा कि एक बार गलती हो गई अब दुबारा मतदाता किसी झूठ बोलने वाले को प्रधानमंत्री नहीं बनाएगें। गंगा भइया ने पहले बुलाया था, अब नाराज हो गई है, वह वापस उन्हें गुजरात भेजना चाहती है। उन्होने कहा कि पहले चायवाला बना फिर पिछड़ा और चैकीदार बन गए। उनके राज में गांव में छुट््टा जानवर फसल खा रहे हैं। गोशाला में गायें भूखी मर रही है। 2 करोड़ रोजगार का वादा खोखला साबित हुआ। अब इनको कड़ी सजा देनी है।

Web Title: mayawati boli pm ki jumlebaji or natakbaji ab kaam nahi aane wali ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया