मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

फिर शर्मशार हुई दिल्ली, बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/05/2019 09:47:21
39 Views

New Delhi. देश की राजधानी में दरिंदों की हैवानियत के किस्से खत्म होने का नाम नहीं ले रहें है। ऐसी ही एक वारदात ने दिल्ली को फिर से शर्मशार करने का काम किया है। बेटी से छेड़छाड़ करने से रोकने पर दरिंदों ने पिता की चा​कुओं से गोद कर हत्या कर दी। इस घटना में लड़की का एक भाई भी घायल है। पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। 
नई दिल्ली के मोती नगर एरिया के बसई दारापुर के रहने वाले ध्रुवराज त्यागी (51) अपनी वेटी और बेटे के साथ किसी रिश्तेदार को देखने अस्पताल गए थे।

Delhi shamed again, father killed protesting against tampering with daughter

वापस लौटते समय उनकी गली के पास कुछ लड़के खड़े थे। उनसे रास्ता मांगने पर उन्होंने बेटी के साथ छेड़छाड़ करते हुए भद्दी टिप्पणी शुरू कर दी।

किसी तरह वह सभी घर पहुंचे और बेटी को छोड़ने के बाद उन लड़कों से शिकायती अंदाज में नाराजगी जाहिर की तो उन्होंने चाकुओं से हमला बोल दिया।

Delhi shamed again, father killed protesting against tampering with daughter

पिता पुत्र को घायल करने के बाद आरोपी फरार हो गए। जब घर वालों को इसकी जानकारी हुई तो आनन फानन दोनों को अस्पतला पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान ध्रुवराज ने दम तोड़ दिया।

मामले की जानकारी मिलने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने दो नाबालिगों समेत कुल चार युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के दूसरे समुदाय के होने के कारण इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है जिसके देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। 

यह भी पढ़े...बाइक सवार बदमाशों ने महिला से दिनदहाड़े की लूटपाट

 

 

 

Web Title: Delhi shamed again, father killed protesting against tampering with daughter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया