मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

देवरिया, कुशीनगर और गोरखपुर में चुनावी जनसभाएं को संबोधित करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ


GAURAV SHUKLA 14/05/2019 09:54:51
47 Views

Lucknow. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 मई को बांसगांव, कुशीनगर व गोरखपुर लोकसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। योगी 14 मई को बलिया में आयोजित विजय संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ रहेंगे। 

devariya kushinagar gorakhpur me jansabha ko sambodhit karenge cm yogi
भाजपा के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी हिमांशु दुबे द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक योगी दोपहर 12.30 बजे एस.के. इंटर कालेज बरहज, देवरिया में बांसगांव लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कमलेश पासवान के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 1.30 बजे गांधी स्मारक इंटर कालेज मैदान, हाटा, कुशीनगर में भाजपा प्रत्याशी विजय दुबे के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। जबकि गोरखपुर में दोपहर 03 बजे सतुआभार कस्बा का चौराहा, सहजनवां तथा सायं 04 बजे डोहरिया बाजार, जंगल कौड़िया, कैम्पियरगंज, गोरखपुर में भाजपा प्रत्याशी रवि किशन के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Web Title: devariya kushinagar gorakhpur me jansabha ko sambodhit karenge cm yogi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया