मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

राजभर ने गठबंधन को तीन और कांग्रेस को एक सीट पर समर्थन का किया ऐलान


ABHIMANYU VERMA 14/05/2019 09:47 AM
128 Views

New Delhi. अपनी सरकार से नाराज चल रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर अब खुलकर बगावत पर उतर आए हैं। राजभर ने सातवें चरण की चार सीटों पर विपक्षी दलों के प्रत्याशियों को समर्थन का ऐलान किया है। इन सभी चार सीटों पर 19 तारीख को आखिरी चरण में चुनाव होना है। 

Omprakash Rajbhar announces support to the SP-BSP alliance on three seats Congress one seat

जानकारी के मुताबिक ओमप्रकाश राजभर की पार्टी ने सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन को तीन सीटों और कांग्रेस को एक सीट पर समर्थन का ऐलान किया है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने मिर्जापुर सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार ललितेशपति त्रिपाठी को, महाराजगंज में सपा उम्मीदवार अखिलेश सिंह को, बांसगांव में बसपा उम्मीदवार सदल प्रसाद को और संतकबीरनगर से बसपा उम्मीदवार भीष्म शंकर तिवारी को समर्थन का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें:-...गठबंधन का प्रत्याशी लापता, लोग परेशान किसे दें वोट

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर ने यूपी की 35 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। वहीं, जिन सीटों पर उनकी पार्टी के उम्मीदवारों का पर्चा खारिज हो गया था। उन पर राजभर की पार्टी विपक्षी दलों को समर्थन देगी।

बताया जा रहा है कि पर्चा खारिज होने के बाद कार्यकर्ताओं के सुझाव पर पार्टी ने कांग्रेस और गठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन का फैसला लिया है।

Web Title: Omprakash Rajbhar announces support to the SP-BSP alliance on three seats Congress one seat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया