मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

तख्त पर सो रहे पिता व दो पुत्रों पर पलटा ट्रक, तीनों की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/05/2019 11:16:55
52 Views

Kanpur. उत्तर प्रदेश के कानपुर के पास हमीरपुर हाईवे पर चावल लदा ट्रक सड़क किनारे सो रहे पिता पुत्रों पर जा पलटा। इस दर्दनाक हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे का कारण नाले का घटिया निर्माण बना। ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करते समय नाला धंस गया, जिससे ट्रक नाले की स्लैब पर तखत डाल सो रहे पिता पुत्रों पर जा पलटा। 

Truck reflex on Father and two sons sleeping on Takht, all the three killed
कानपुर-सागर राजमार्ग पर नौबस्ता गल्ला मंडी जा रहे ट्रक को चालक ने सड़क किनारे खड़ा करने के लिए रोका। ट्रक के रुकते ही नाला धंस गया। जिससे ट्रक वहीं सड़क किनारे नाले की स्लैब पर सो रहे पिता पुत्रों पर पलट गया। इस हादसे में कानुपर के मछरिया निवासी रिंकू तिवारी (45) इनका बेटा अभिषेक (13) और लक्ष्मी नारायण (5) की ट्रक के ​नीचे दबकर मौत हो गयी। 

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी। लोगों की सूचना पर पहुंची एनएचएआई की हाईड्रा की मदद से ट्रक हटा कर तीनों के शवों को बाहर निकाला गया। 

गुस्साए लोगों ने जाम लगाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने भीड़ को तितर बितर कर हालातों को काबू में पा लिया।परिवार तीन तीन सदस्यों की एक साथ मौत से घर वालों में कोहराम मच गया। 

Truck reflex on Father and two sons sleeping on Takht, all the three killed
  जागरण देख कर लौटें थे पिता पुत्र
हादसे के बाद चचेरे भाई आकाश ने बताया कि अभिषेक, उसका भाई लक्ष्मीनारायण, गोविंद, स्वपनिल के साथ मछरिया के साईं मंदिर में देवी जागरण में शामिल होने गए थे। सुबह चार बजे लौटने पर अभिषेक और लक्ष्मी नारायण पिता के साथ तख्त पर लेट गए। वह भाई गोविंद और पड़ोसी दोस्त स्वपनिल के साथ चाट के ठेले पर लेट चले गए। 

  नाले के घटिया निर्माण ने ले ली तीन की जान

निर्माण कार्यों में भ्रष्ट्राचार थमने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार हुए दर्दनाक हादसे में तीन जिंदगियां इसी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गयी। कानपुर-सागर राजमार्ग पर नौबस्ता में दोनों ओर सीमेंटेड नाले का निर्माण होना था लेकिन पुरानी नाली की ईंट के ऊपर ही दीवार खड़ी करके उस पर स्लैब डाल दिया गया। ट्रक का वजह नाले की कगार नहीं सह सकी और वह अचानक धंस गयी। 

यह भी पढ़े...श्रीलंका में कर्फ्यू जारी, सोशल मीडिया पर लगा अनिश्चितकालीन प्रतिबंध

Web Title: Truck reflex on Father and two sons sleeping on Takht, all the three killed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया