मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

उर्मिला के बिगड़े बोल, PM के बयान पर कहा- मेरे डॉगी को भी मिल रहे सिग्नल


NAZO ALI SHEIKH 14/05/2019 10:19:37
67 Views

Mumbai. लोकसभा चुनावी मौसम में न केवल राजनेता बल्कि अभिनेता और अभिनेत्री भी अखाड़े में कूद पड़े हैं, जो भी एक्ट्रेस या एक्टर जिस नेता या पार्टी को पसंद करता है, उसके विपक्षियों पर विवादित बयान देने से बाज नहीं आ रहा। कुछ अभिनेत्री और अभिनेता तो चुनावी मैदान में जंग भी लड़ रहे हैं। जिनके भविष्य का फैसला 23 मई को होगा। राजनीतिक गलियारे में लगातार सियासी बयानबाजियों का दौर भी जारी है। इस बीच उर्मिला मांतोडकर ने पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर हमला बोला है। 

यह भी पढ़ें... शौचालय से शुरू और शौचालय पर खत्म होता है भाजपा का भाषण : अखिलेश

Urmila s talked about the PM

आपको बता दें कि उर्मिला मातोंडकर उत्तरी मुंबई से कांग्रेस की सीट पर चुनाव भी लड़ रही हैं। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 'मेरे डॉगी को भी सिग्नल मिल रहा है।' विदित हो कि पीएम मोदी ने एक चैनल को साक्षात्कार दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि 'बालाकोट में एयर स्ट्राइक के दौरान समस्या थी कि मौसम खराब हो गया था। यह बात वह पहली बार बता रहे हैं। अचानक एक सुझाव मिला कि डेट बदल दें क्या? मैंने कहा कि इस मौसम में हम रडार से बच सकते हैं। मैंने कहा कि आसामान में बादल हैं और बारिश हो रही है। यह हमारे लिए फायदेमंद हो सकता है।' 

पीएम मोदी का यह बयान सोशल मीडिया पर आलोचना का केन्द्र बन चुका है। कई दिग्गज स्टार्स इस पर अपनी राय रख चुके हैं। साथ ही पीएम को कुछ भी बोलने को लेकर नसीहत भी दे चुके हैं। वहीं, उर्मिला ने उर्मिला ने तो सारी सीमाओं को लांघते हुए पीएम के इस बयान पर ऐसा बयान दिया है कि लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

दरअसल, उर्मिला ने अपने डॉगी के साथ खुले आसमान की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'भगवान का शुक्रिया है कि आसमान साफ है और बादल नहीं हैं। इससे मेरे डॉगी रोमियो के कान तक रडार के सिग्नल साफ पहुंच रहे हैं।' इसके बाद उर्मिला ने फनी इमोटिकॉन भी बनाया।

Urmila s talked about the PM

लगातार बयानों को लेकर अलोचना झेलने के बाद बीजेपी ने भी पीएम के इस बयान वाले वीडियो को ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से हटा लिया है। वीडियो पार्टी के ट्विटर टाइमलाइन पर नहीं है। हालांकि, लोग स्क्रीनशॉट ही शेयर कर रहे हैं।

वहीं, उर्मिला के फिल्मी लाइफ की बात करें तो आखिरी बार वह ब्लैकमेल में दिखाई दीं थीं। लेकिन अब राजनीति में अपना भविष्य आजमाने जा रही हैं। कांग्रेस से उत्तरी मुंबई सीट पर चुनाव लड़ रहीं उर्मिला के भविष्य का फैसला 23 मई को होगा।

Web Title: Urmila s talked about the PM's statement: My Dogi is getting the signal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया