मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

क्या प्रधानमंत्री मोदी के इंटरव्यू के सवाल पहले से तय होते हैं, जानें सच


RAJNISH KUMAR 14/05/2019 11:41:19
191 Views

Lucknow. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए दिन मीडिया संस्थानों को इंटरव्यू देते रहे हैं। अक्सर सवाल उठते थे कि पीएम मोदी के इंटरव्यू के दौरान जो सवाल पूछे जा रहे हैं, वो सब पहले से फिक्स होते हैं। हालांकि ये बात सच है या नहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक पर्चा वायरल हो रहा है, जिसमें उन सवालों का जिक्र है, जो उनसे पूछे गए।

 Do the questions of Prime Minister Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मई को न्यूज नेशल मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान दीपक चौरसिया और एक महिला एंकर सवाल पूछ रही थी, लेकिन आज हम उन सवालों पर नहीं बात करेंगे। हम बात कर रहे हैं, पीएम मोदी के इंटरव्यू के दौरान जो कैमरे में पर्चा दिखा है उसके बारे में। 

 Do the questions of Prime Minister Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया, क्या आपने पिछले पांच सालों में कोई कविता लिखी है। इस पर मोदी ने कहा कि आज ही मैने एक कविता लिखी है, उन्होंने अपने सहयोगी से एक फाइल मंगाई, जिसे वह देख रहे थे। इस दौरान कैमरे की नजर उनकी फाइल पर पड़ गई।

इस दौरान कैमरे ने जो कैद किया गया है, वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिससे भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी की किरकिरी भी हो रही है। दरअसल, कैमरे में वह पर्चा कैद हो गया, जिसमें सवाल लिखे हुए थे। ये वही सवाल थे, जो उनसे इंटरव्यू के दौरान पूछे गए थे।

 Do the questions of Prime Minister Modi

इसके बाद से ही पीएम मोदी पर सवाल उठने लगे है। कहा जा रहा है कि पीएम मोदी के इंटरव्यू के दौरान जो सवाल पूछे गए थे, वो पहले से फिक्स थे।

 Do the questions of Prime Minister Modi

 

Web Title: Do the questions of Prime Minister Modi's interview be decided in advance, know the truth ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया