मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मायावती का दावा- मोदी सरकार की डूबती नैया देख RSS ने भी छोड़ा साथ


ABHIMANYU VERMA 14/05/2019 11:50:51
45 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती प्रधानामंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखे हुए हैं। इसी क्रम में मायावती ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार की नैया डूब रही है और आरएसएस ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। इस चुनाव में आरएसएस के स्वयंसेवक झोला लेकर नजर नहीं आ रहे हैं।  

Mayawati claims RSS also left the Modi government 

वहीं, मायावती ने चुनाव में नेताओं के रोड-शो और भजन कीर्तन को लेकर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि रोड-शो और भजन कीर्तन करना चुनावों के दौरान फैशन बन गया है। इसमें बहुत अधिक पैसा खर्च होता है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को चाहिए कि वो इस पैसे को भी उम्मीदवार के खर्चे में जोड़ दे। 

यह भी पढ़ें:-...राजभर ने गठबंधन को तीन और कांग्रेस को एक सीट पर समर्थन का किया ऐलान

बिना नाम लिए सीएम योगी पर मायावती ने निशाना साधते हुए कहा कि आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के लिए बैन लगने के बावजूद उम्मीदवार सार्वजनिक जगहों पर जाते हैं और मंदिरों में पूजा करते हैं। इस चीज को मीडिया में दिखाया जाता है। उन्होंने कहा कि ये बंद होना चाहिए। आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

Web Title: Mayawati claims RSS also left the Modi government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया